बॉलीवुड की खबरें || रणबीर कपूर की एनिमल का प्री-टीजर वीडियो हुआ जारी

मुंबई। रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना अभिनीत निर्देशक संदीप रेड्‌डी वांगाफिल्म एनिमलकानिर्माताओं ने आज प्री टीजर जारी किया। फिल्म का मुख्य टीजर प्रदर्शन से कुछ दिन पूर्व जारी किया जाएगा। टीजर धमाकेदार है, जो संकेत देता है कि स्वतंत्रता दिवस सप्ताह में बॉक्स ऑफिस रुपयों का सैलाब आने वाला है। जारी हुआ प्री-टीजर वीडियो अभी से ही दावा कर रहा है कि ये फिल्म काफी धमाकेदार होने वाली है। निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म के इस धमाकेदार प्री-टीजर के साथ ही मेकर्स ने साफ कर दिया है कि फिल्म का मुख्य टीजर जल्दी ही जारी किया जाएगा।

इस फिल्म का मेन टीजर रिलीज करने से पहले मेकर्स ने फैंस का एक्साइटमेंट कई गुणा बढ़ा डाला है। रिलीज डेट से ठीक दो महीने पहले निर्माताओं ने फिल्म की एक झलक फैंस को दिखाई है। रणबीर कपूर स्टारर एनिमल निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की दूसरी हिंदी फिल्म है। इससे पहले निर्देशक कबीर सिंह जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दर्शकों को दे चुके हैं। तेलुगु निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की बतौर निर्देशक पहली फिल्म अर्जुन रेड्डी थी।

जो साउथ में ब्लॉकबस्टर हुई थी। इस फिल्म को बाद में निर्देशक ने कबीर सिंह नाम से हिंदी में रीमेक किया जो उनके करियर की पहली ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर मूवी बनी। अब निर्देशक रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल लेकर थियेटर पहुंचने की तैयारी में हैं।

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल की स्टारकास्ट की बात करें तो इस फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति दिमरी, सौरभ शुक्ला और शरत सक्सेना जैसे बड़े सितारे हैं। फिल्म को टी-सीरीज के बैनर तले बनाया गया है। इस फिल्म के साथ एक बार फिर रणबीर कपूर सिल्वर स्क्रीन पर धाकड़ कमबैक की तैयारी में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *