बॉलीवुड की खबरें || सनी लियोनी फैशन शो में बनीं शोस्टॉपर

मुंबई। बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री सनी लियोनी त्रिवेंद्रम फैशन शो में शोस्टॉपर बनी। सनी लियोनी हाल ही में एक फैशन शो में पहुंची थीं जहां उन्होंने फैशन डिज़ाइनर श्रवण कुमार के लिए शोस्टॉपर के तौर पर त्रिवेंद्रम फैशन शो की शोभा बढ़ाई।सनी लियोनी ने अपने ग्लैमरस अंदाज से दर्शकों का दिल जीत लिया।फैशन डिज़ाइनर श्रवण कुमार ने अपने विशेष शोकेस के लिए सनी लियोनी को शोस्टॉपर के रूप में चुना।

त्रिवेंद्रम फैशन शो में सनी लियोनी ने टैपका से बने हैंड एम्ब्रॉइडेड और हैंड ब्रोकेड इंडियन आउटफिट में देखा गया, जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रहीं थीं। सनी लियोनी ने इस आउटफिट को परफेक्ट और स्टाइलिश तरीके से कैरी किया। सनी लियोनी के फैंस उन्हें रैंप पर जलवा बिखेरते देख उनके दीवाने हो गए। सनी लियोनी रैंप वॉक के दौरान बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं।

अनन्या पांडेय ने बताया फिट रहने का राज

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडेय ने अपने फिट रहने का राज बताया है। अनन्या पांडेय से जब पूछा गया कि वह खुद को कैसे मेंटेन रखती हैं तो उन्होंने कहा, ”मैं कम खाती हूं क्योंकि मुझे वर्कआउट करना पसंद नहीं है। हालाँकि, कम खाना भी अच्छा नहीं है, इसलिए हर किसी को अपने मन भर खाना चाहिए और वह वर्कआउट करना चाहिए जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है। अनन्या पांडेय ने बताया वैसे मुझे खूब खाना पसंद है, लेकिन डाइट के लिए कम खाना पड़ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *