बॉलीवुड की खबरें || निक्की तंबोली ‘पप्पी लव’ के साथ ओटीटी में रखेंगी कदम

मुंबई। ‘बिग बॉस’ सीजन 14 और ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस निक्की तंबोली फिल्म ‘पप्पी लव’ के जरिए ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म में वह एक पंजाबी एनआरआई का किरदार निभा रही हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं ‘पप्पी लव’ के लिए बेहद एक्साइटिड हूं क्योंकि यह ओटीटी स्पेस में मेरी पहली फिल्म है। मेरा पंजाबी एनआरआई किरदार कुछ ऐसा है, जिसे मैं पहली बार निभा रही हूं। इस पर फैंस और ऑडियंस के रिएक्शन का मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “किरदार में ढलने के लिए मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ी। ओटीटी डेब्यू के लिए मैं हमेशा से सही रोल के ऑफर की तलाश में थी और मुझे लगता है कि यह मेरे जीवन के नए फेज को शुरू करने का सही तरीका है।” हरि संतोष द्वारा निर्देशित ‘पप्पी लव’ में निक्की को एक्टर तनुज विरवानी के साथ लीड एक्ट्रेस के रूप में देखा जाएगा।

ऋतिक रोशन के साथ वेम्बली में परफॉर्म करेंगे आयुष्मान खुराना

‘ड्रीम गर्ल’ और ‘अंधाधुन’ फेम बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना पहली बार ऋतिक रोशन के साथ आइकॉनिक वेम्बली स्टेडियम में स्टेज शेयर करेंगे और परफॉर्मेंस देंगे। आयुष्मान ने कहा, “मैं केवल यही आशा करता हूं कि हम इस भव्य स्टेडियम में शानदार परफॉर्मेंस देंगे और लोगों का ऐसा मनोरंजन करेंगे, जिसे वे लंबे समय तक याद रखेंगे। उन्होंने आगे कहा, “भारत हर पहलू में वैश्विक बातचीत के केंद्र में है। हमारी कला और कलाकार अब विश्व स्तर पर जाने जाते हैं। हिंदी सिनेमा की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है। एक भारतीय के रूप में, वेम्बली में परफॉर्म करना मेरे लिए एक बड़ा क्षण है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *