बॉलीवुड की खबरें || अश्विनी अय्यर तिवारी की अगली फिल्म में फिर से साथ आने को तैयार करीना-कियारा!

मुंबई। अभिनेत्री करीना कपूर और कियारा आडवाणी को पहली बार 2019 की फिल्म ‘गुड न्यूज’ में एक साथ देखा गया था, जिसे राज मेहता ने निर्देशित किया था। दोनों अभिनेत्रियां अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म के लिए फिर से साथ आने के लिए तैयार हैं। करीना कपूर, कियारा आडवाणी अपनी अगली फिल्म के लिए फिर साथ आए यह फिल्म एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनेगी। गौरतलब है कि अश्विनी अय्यर तिवारी अब बरेली की बर्फी, शादी में आना जरूर और पंगा सरीखी फिल्मों का निर्देशन लेखन कर चुकी हैं।

पिंकविला के अनुसार, “अश्विनी अय्यर तिवारी ने एक फीचर फिल्म के लिए एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ अनुबंध किया है। पिछले 2 वर्षों में, अश्विनी ने कई विषय विकसित किए हैं और उनमें से दो क्रमशः एक्सेल एंटरटेनमेंट और बालाजी एंटरटेनमेंट के साथ बनाने के लिए पहले से ही तय हैं। एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, अश्विनी ने करीना कपूर खान और कियारा आडवाणी के साथ बातचीत शुरू की। दोनों अभिनेत्रियों ने इस विषय में रुचि दिखाई है।”

रिपोर्ट में आगे कहा गया, “पूरी स्क्रिप्ट सुनने के बाद दोनों फैसला करेंगे। हालांकि, वे सहयोग के विचार से उत्साहित हैं, क्योंकि स्क्रिप्ट दोनों की मौजूदगी की गारंटी देती है।” अश्विनी ने अभी तक अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट को अंतिम रूप नहीं दिया है, जिसे फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन हाउस का समर्थन प्राप्त है। उम्मीद है कि करीना और कियारा जल्द ही इस प्रोजेक्ट पर हस्ताक्षर करेंगे।

कियारा अपनी आगामी रिलीज ‘सत्यप्रेम की कथा’ के प्रमोशन की तैयारी कर रही हैं। फिल्म के लिए, वह ‘भूल भुलैया 2’ के सह-अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ फिर से जुड़ीं। वह राम चरण के साथ ‘गेम चेंजर’ और ऋतिक रोशन और एनटीआर जूनियर के साथ ‘वॉर 2’ में भी नजर आएंगी। करीना कपूर की झोली में भी कई प्रोजेक्ट हैं।

वह 2005 के सबसे ज्यादा बिकने वाले जापानी उपन्यास ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ पर आधारित सुजॉय घोष की थ्रिलर की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। फिल्म में वह जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। यह करीना का ओटीटी डेब्यू होगा। राजेश कृष्णन की ‘द क्रू’ में करीना के साथ तब्बू, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ भी अहम भूमिकाओं में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *