Body of missing student found in Malda, one arrested

मालदा में लापता छात्रा का शव बरामद, एक गिरफ्तार

Kolkata Hindi News, मालदा। पश्चिम बंगाल के मालदा में लापता नाबालिग स्कूली छात्रा का सिर कटा शव मिला है, जिससे हड़कंप मच गया है। मालदा इंग्लिश बाजार के आम बाजार इलाके से शव बरामद किया गया। इस बीच इलाके में काफी तनाव देखा जा रहा है। इलाके में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस मौके पर मौजूद है।

बता दें कि मुख्यमंत्री के मालदा दौरे से 24 घंटे पहले कक्षा 5 की नाबालिग छात्रा सोमवार को इंग्लिश बाजार के उत्तरी बालूचर इलाके से रहस्यमय तरीके से अपने घर से गायब हो गई थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद जांच शुरू की थी।

पुलिस ने घटना की जांच करते हुए मंगलवार की दोपहर सोनू केशरी नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ के बाद बुधवार देर रात मालदा शहर से कुछ ही दूरी पर आम बाजार इलाके से नाबालिग लड़की का शव बरामद किया गया।

Body of missing student found in Malda, one arrestedनाबालिग का कटा सिर धड़ से करीब 50 मीटर दूर मिला। इस घटना के बाद उत्तरी बालूचर इलाके के निवासी आक्रोशित हो गये। सुबह आरोपी के घर में कथित तौर पर तोड़फोड़ की गई। घर का सामान आग के हवाले कर दिया गया।

स्थानीय निवासियों ने आरोपी युवक को फांसी देने की मांग उठाई है। हालांकि, परिजन और स्थानीय लोग अभी तक यह समझ नहीं पा रहे हैं कि युवक ने नाबालिग का अपहरण क्यों किया या फिर बेरहमी से उसका गला काटकर हत्या क्यों कर दी।

शव बरामद होने से सनसनी

Body of missing student found in Malda, one arrestedएक व्यक्ति ने शौच जाने के नाम पर घर से बाहर जाकर आत्महत्या कर ली। मालदा के बामनगोला थाना क्षेत्र के पकुआहाट इलाके के हटखोला इलाके में 55 वर्षीय व्यक्ति का लटकता हुआ शव बरामद हुआ, जिससे पूरे इलाके में हंगामा मच गया।

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार व्यक्ति कल रात शौच जाने के नाम पर घर से निकल गया। घर नहीं आने पर परिवार के सदस्यों ने काफी तलाश की। इस बीच गुरुवार की सुबह सात बजे इलाके के लोगों ने हाट्खोला इलाके में लटका हुआ शव देखा।

पता चला है कि पकुआहाट क्षेत्र के मिर्ज़ापुर इलाके का रहने वाले मृतक का नाम सुशील उराव (55) था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर आई। पुलिस ने मृतक को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजकर पूरी घटना की जांच शुरू कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *