सिलीगुड़ी में एक परित्यक्त मकान से एक नाबालिग का शव बरामद

सिलीगुड़ीः सिलीगुड़ी के माटीगाड़ा थाना अंतर्गत मोटाजोत इलाके के जंगल में एक परित्यक्त मकान से एक नाबालिग का खून से लथपथ शव बरामद किया गया। घटना से इलाके में काफी सनसनी फैल गयी। मालूम हो कि स्थानीय लोगों को उस इलाके में शव मिला। इसके बाद सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के माटीगाड़ा थाने की पुलिस को सूचना दी गयी। माटीगाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतक नाबालिग के शरीर व सिर पर चोट के निशान हैं। पुलिस की प्रारंभिक धारणा है कि नाबालिग की हत्या की गयी है। हालांकि माटीगाड़ा थाने की पुलिस इस बात की जांच शुरू कर चुकी है कि यह घटना हत्या है या नहीं।

सिलीगुड़ी में पिछले 5 दिनों से लापता 14 वर्षीय किशोर

सिलीगुड़ी में 5 दिनों से लापता है बेटा, रो रो कर माता-पिता का बुरा हाल हो गया है। लापता किशोर का नाम शुभम घोष (14) है। फूलबाड़ी 1 नंबर ग्राम पंचायत के गोरामोड़ से सटे डाबग्राम नवापारा क्षेत्र है का रहने वाला है। शुभम के पिता बबलू घोष ने बताया कि पिछले गुरुवार की सुबह शुभम अपने एक दोस्त के घर जाने की बात कहकर घर से निकला था। लेकिन जब शाम को वह घर नहीं लौटा तो पता चला कि शुभम उस दोस्त के घर नहीं गया है।

इसके बाद उसके रिश्तेदारों के घरों सहित विभिन्न स्थानों पर उसकी तलाश की गई। लेकिन शुभम नहीं मिला। परिजनों ने एनजेपी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवायी। लेकिन पांच दिनों बाद भी अपने बेटे का कोई पता नहीं चलने पर शुभम के माता-पिता काफी चिंतित हैं। उन्होंने लोगों से अपील की है कि किसी को अगर शुभम् मिले तो कृपया दिये गये 6294345165 इस नंबर पर संपर्क करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *