लायंस क्लब कोलकाता वेस्ट की बोर्ड मीटिंग संपन्न

कोलकाता। लायंस क्लब कोलकाता वेस्ट द्वारा  शुक्रवार को महानगर के 33/1 नेताजी सुभाष चंद्र बोस रोड स्थित रूम नम्बर 410 में आयोजित बैठक लायन नागेश कुमार अग्रवाल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। इस मौके पर अध्यक्ष लॉयन नागेश कुमार अग्रवाल ने सभी सदस्यों का स्वागत करते हुए क्लब को आने वाले माह की सेवा की जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि आगामी 3 सितम्बर को क्लब की ओर से पिंजरापोल गोशाला में सेवा कार्य करने की योजना है।

वहीं, 5 सितम्बर को हावड़ा शिवपुर स्थित श्री शीतला विद्यालय में 11 अध्यापकों को सम्मानित किया जाएगा। इस दौरान 100 बच्चों में स्कूल बैग वितरित किया जाएगा, जिससे बच्चे रोज अपने पढ़ने की किताब और कॉपी ला सके। इसके साथ ही सचिव लायन प्रशान्त माहेश्वरी ने क्लब की जुलाई एवं अगस्त माह में की गई सेवा की जानकारी दी।

IMG-20230826-WA0009जबकि कोषाध्यक्ष लायन जम्बू कुमार जैन ने जुलाई माह के आय एवं व्यय की जानकारी दी, जिसे सभी सदस्यों ने ध्वनि मत के साथ पास किया। इस मौके पर अध्यक्ष लायन नागेश कुमार अग्रवाल ने लायन पिन से क्लब में नये सदस्य लायन सीताराम माहेश्वरी और प्रशान्त माहेश्वरी को सम्मानित किया।

इस मौके पर लायन प्रकाश मुन्दडा, लायन किशोर कुमार राठी, लायन जगमोहन दमानी, लायन श्याम लाहोटी, लायन श्याम बाहेती , लायन कमल अग्रवाल, लायन राकेश कुमार डोसी, लायन शांति प्रसाद गोयल की उपस्थिति सराहनीय रही। अंत में अध्यक्ष लायन नागेश कुमार अग्रवाल ने सभी को धन्यवाद देते हुए बैठक की समाप्त की घोषणा की।

IMG-20230826-WA0008

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *