मालदा के हरिश्चंद्रपुर के बूथ संख्या 224 में तृणमूल और सीपीएम-कांग्रेस गठबंधन समर्थकों के बीच खूनी झड़प

मालदा। मालदा के हरिश्चंद्रपुर के सुल्तान नगर इलाके के योगीलाल गांव में रविवार सुबह से ही तृणमूल समर्थकों और सीपीएम-कांग्रेस गठबंधन के बीच झड़प शुरू हो गई। चुनाव बाद हिंसा से योगीलाल गांव में तनाव छा गया। बताया गया है कि दोनों पक्षों के बीच हुई खूनी झड़प में 15 लोग घायल हो गये हैं। उन्हें पहले ही गंभीर हालत में हरिश्चंद्रपुर ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। गांव में पुलिस की गश्त जारी है।

पुलिस और स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, इलाके के सीपीएम और कांग्रेस समर्थक योगीलाल गांव के बूथ संख्या 224 के तृणमूल उम्मीदवार से उलझ गये। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया और इस झड़प में करीब 15 लोग घायल हो गए। दोनों पक्षों ने हरिश्चंद्रपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मालदा के हरिश्चंद्रपुर में बमबारी, कांग्रेस व तृणमूल के लगभग 15 कार्यकर्ता घायल

मालदा। हरिश्चंद्रपुर 2 ब्लॉक क्षेत्र के मशालदह ग्राम पंचायत का जहूरपुर चुनाव बाद हिंसा की आग में जल रहा है। जानकारी मिली है कि कल मतदान खत्म होने के बाद से ही इलाके के कांग्रेस समर्थक और तृणमूल समर्थक आपस में भिड़ गये। गोलाबारी और बमबारी से इलाके में घमासान मचा हुआ है। बमबारी में दोनों पक्षों के 10 से 15 लोग घायल हो गये। उन्हें हरिश्चंद्रपुर ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इनमें से कुछ की हालत गंभीर है। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना के बाद से सशस्त्र पुलिस बल इलाके में गश्त कर रहे हैं। दोनों तरफ से शिकायत दर्ज कराई गई है और घटना की शिकायत मिलने के बाद हरिश्चंद्रपुर पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *