Dead

मालदा में टोटो चालक का रक्तरंजित शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

Kolkata Hindi News, कोलकाता। मालदा। मालदा में एक बार फिर से एक टोटो चालक का रक्तरंजित शव बरामद होने से इलाके में हड़कंप मच गया है। यह सनसनीखेज घटना मालदा जिले के इंग्लिश बाजार नगर पालिका के वार्ड नंबर 23 के नेताजी कॉलोनी इलाके की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल की मोर्चरी में भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम संजय चौहान(22) है। पेशे से टोटो चालक संजय बालुरघाट के कादिरपुर बटतला इलाके का रहने वाले था। शादी के बाद से संजय अपने परिवार के साथ मालदा जिले के नेताजी कॉलोनी इलाके में स्थित अपने ससुर के साथ रहता था। परिवार में उसकी पत्नी प्रियंका चौहान और एक बेटी है।

स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अन्य दिनों की तरह ही संजय रात को घर लौटते समय किसी ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद परिवार के सदस्य उसे मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए, जहां आपातकालीन विभाग में डॉक्टरों ने टोटो चालक को मृत घोषित कर दिया।

परिजनों का आरोप है कि संजय को बुरी तरह पीटने के बाद किसी ने उसकी गर्दन समेत पूरे शरीर पर ब्लेड से वार किया था। इस संबंध में मृतक के परिवार की ओर से इंग्लिशबाजार थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी गयी है। इंग्लिशबाजार थाने की पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *