BJP's rebel MLA Bishnu Prasad Sharma raised the issue of separate state

भाजपा के बागी विधायक बिष्णु प्रसाद शर्मा ने उठाया अलग राज्य का मुद्दा

Kolkata Hindi News, सिलीगुड़ी। कर्सियांग से भाजपा विधायक बिष्णु प्रसाद शर्मा ने आज सिलीगुड़ी जर्नलिस्ट क्लब में एक पत्रकार सम्मेलन कर बताया कि वह क्यों  भाजपा के विरुद्ध  चुनाव लड़ रहे है। उन्होंने ने कहा कि यह चौथी बार है कि दार्जिलिंग लोकसभा सीट से किसी भूमिपुत्र को टिकट नहीं मिला है।

मैंने कहा था कि सिलीगुड़ी और दार्जीलिंग में विभिन्न जाती और धर्म के लोग एक साथ रहते है। चाहे वह गोरखा हो, बंगाली हो , आदिवासी हो, राजबंशी हो किसी  भूमिपुत्र को टिकट दिया जाये और मैं उसका समर्थन करूंगा। लेकिन यहाँ के भूमि पुत्र को टिकट नहीं नहीं दिया गया।

साथ ही उन्होंने अलग राज्य का मुद्दा ही उठाया, उन्होंने ने कहा कि भाजपा चुनाव के समय आश्वासन देती है, लेकिन बाद में इस मुद्दे से मुकर जाती है।

आपको बता दें कि  कर्सियांग से भाजपा विधायक बिष्णु प्रसाद शर्मा ने पार्टी के विरुद्ध मोर्चा खोलते हुए भाजपा के आधिकारिक उम्मीदवार राजू बिष्ट को टक्कर देने के लिए दार्जिलिंग लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है।

प्रसाद ने पहले घोषणा की थी कि अगर भाजपा उन्हें दूसरी बार नामांकित करती है तो वह ‘बाहरी’ के मुद्दे पर दार्जिलिंग के निवर्तमान सांसद के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। प्रसाद ने गोरखालैंड और पश्चिम बंगाल से अलग होने के मुद्दे पर अपना नामांकन पत्र दाखिल करने का निर्णय लिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *