Dead

लोकसभा चुनाव के पहले BJP कार्यकर्ता की हत्या, आरोप TMC पर

Kolkata Hindi News, कोलकाता। दक्षिण 24 परगना बसंती के उत्तर मोकाम्बेरिया के हरभंगी इलाके में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या का आरोप तृणमूल पर लगा है। मृतक का नाम स्वपन घरामी है। हालाँकि, जैसा कि अपेक्षित था, स्थानीय तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व ने आरोपों से इनकार किया है।

बसंती विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्यामल मंडल ने कहा कि हत्या का राजनीति या तृणमूल से कोई लेना देना नहीं है. भाजपा पारिवारिक घटनाओं को राजनीतिक रंग देने की कोशिश कर रही है।

तृणमूल कांग्रेस का इससे कोई लेना-देना नहीं है.’ बीजेपी झूठे आरोप लगा रही है। दूसरी ओर, भाजपा के जिला महासचिव विकास सरदार ने आरोप लगाया कि तृणमूल की संस्कृति हत्या की राजनीति करना है।

भाजपा कार्यकर्ता स्वपन घरामी की स्थानीय तृणमूल कार्यकर्ता समर्थकों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। स्वपन घरामी का खुद के एक तालाब पर कब्ज़ा था।

कुछ बाहरी लोग बार-बार उस तालाब को छीनने का प्रयास कर रहे थे। रविवार रात बीजेपी कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस घटना को स्थानीय तृणमूल नेता विशेष घरामी और उनकी टीम ने अंजाम दिया।

पूरे बसंती इलाके में तृणमूल का आतंक चल रहा है। लोगों को समझ में आ गया है कि तृणमूल की संस्कृति क्या होती है. कब्जे के अलावा कुछ नहीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *