BJP कार्यकर्ता ने TMC कार्यकर्ता के सिर पर किया धारदार हथियार से हमला

Kolkata Hindi News, कोलकाता। लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) प्रचार जोरों पर है. सभी राजनीतिक दलों के नेता कमर कसकर राजनीतिक मैदान में उतर चुके हैं। इस बीच डायमंड हार्बर (Diamond Harber) लोकसभा क्षेत्र के मशर आठ इलाके में एक राजनीतिक झड़प का मामला सामने आया है। एक भाजपा कार्यकर्ता ने एक तृणमूल कार्यकर्ता पर हमला कर दिया।

घायल तृणमूल कार्यकर्ता का नाम कौशिक जाना है।  स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, कौशिक बुधवार रात राजनीतिक काम निपटाकर घर लौट रहा था. कौशिक घर के पास एक चाय की दुकान पर खड़ा था तभी अचानक नवकुमार नस्कर नाम के भाजपा कर्मी ने पीछे से धारदार हथियार से  कौशिक के सर पर हमला कर दिया।

BJP worker attacked TMC worker on head with sharp weapon

नवकुमार ने धारदार हथियार से कौशिक के सिर पर कई वार किये, जिससे कौशिक लहूलुहान होकर गिर पड़ा। इसके बाद स्थानीय लोगों ने कौशिक को गंभीर हालत में बचाया और इलाज के लिए डायमंड हार्बर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल ले गए।

इस घटना के कारण, नवकुमार को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की। इस घटना से इलाके में व्यापक तनाव देखने को मिला  डायमंड हार्बर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और नवकुमार को बचाया और डायमंड हार्बर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल ले आई।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि बीजेपी नेतृत्व ने इस घटना की जिम्मेदारी से इनकार किया है और कहा है कि पार्टी का इस घटना से कोई संबंध नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *