Amit Shah Bjp

राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीट भाजपा जीतेगी: शाह

जयपुर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को दावा किया कि राजस्थान तीसरी बार अपनी सभी 25 लोकसभा सीट प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देकर ‘हैट्रिक’ लगाने जा रहा है। शाह ने शक्करगढ़ (भीलवाड़ा) में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, ”कल पहले चरण का चुनाव था। आपको परिणाम जानना है? … 12 की 12 सीट नरेन्द्र मोदी जी की झोली में जा रही हैं।”

उन्होंने कहा, ”राजस्थान हैट्रिक लगाकर राज्य में सभी 25 (लोकसभा) सीट तीसरी बार नरेन्द्र मोदी को देने जा रहा है।” लोकसभा चुनाव के पहले चरण में राजस्थान में शुक्रवार को 12 लोकसभा सीट के लिए मतदान हुआ। राज्य में कुल 25 सीट हैं।

शाह ने पूर्व मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत पर कटाक्ष करते हुए कहा, ”गहलोत जी अपने बेटे में ही उलझकर रह गए हैं… बेटा (वैभव गहलोत) भी बड़े अंतर से चुनाव हार रहा है। सभी 25 सीट भाजपा की झोली में जा रही हैं।”

वैभव जालोर से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं।

शाह ने कहा, ”यह चुनाव स्पष्ट रूप से दो खेमों में बंटा हुआ है। एक ओर, 12 लाख करोड़ रुपए के घपले, घोटाले और भ्रष्टाचार करने वाली कांग्रेस पार्टी है। दूसरी ओर, ऐसे नरेन्द्र मोदी हैं, जिन पर 23 साल तक मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री रहने के बाद 25 पैसे का भी आरोप नहीं है।”

उन्होंने कांग्रेस नेताओं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाद्रा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वे हर तीन महीने में विदेश में छुट्टियां मनाने जाते हैं। ”प्रियंका जी चुनाव के बीच थाईलैंड छुट्टी मनाकर आई हैं।”

शाह ने कहा, ”एक ओर सोनिया जी का एजेंडा है कि मेरे बेटे को प्रधानमंत्री बनाओ। दूसरी ओर मोदी जी का एजेंडा है – मेरे भारत को महान बनाओ। मोदी जी ने पिछले 10 साल के अंदर जितने भी वादे किए, उन्होंने वे सभी पूरे किए।”

भाजपा नेता ने कहा, ”राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के वक्त न्यास ने कांग्रेस के नेताओं को निमंत्रण भेजा था लेकिन अपने वोट बैंक के लालच के कारण कांग्रेस नेता रामलला के दर्शन करने भी नहीं गए। जो लोग वोट बैंक के लालच के कारण रामलला के दर्शन नहीं करते हैं, उन्हें देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *