BJP will not get even 200 seats: Mamta

बीजेपी को 200 सीटें भी नहीं मिलेंगी : ममता

  • भाजपा नेताओं को बताया चुनावी पक्षी 

Kolkata Hindi News, जलपाईगुड़ी।  उत्तर बंगाल के जलपाईगुड़ी के मैनागुड़ी में एक सार्वजनिक सभा के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनजी ने मंच पर नृत्य किया और गीत गया। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपनी छोटी बहनों से बहुत प्यार करती हैं और इसलिए उनके साथ नृत्य करती नज़र आयी। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को जलपाईगुड़ी लोकसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार प्रोफेसर निर्मल चंद्र रॉय के समर्थन में जलपाईगुड़ी के जलपेश से सटे इलाके में चुनावी रैली की।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने करीब 30 मिनट के भाषण में राज्य के विकास पहलुओं पर प्रकाश डाला। साथ ही उन्होंने बीजेपी और प्रधानमंत्री पर भी जमकर हमला बोला।  उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 200 सीटें भी नहीं मिलेंगी। इसीलिए वे हताश हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा, “कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री कूचबिहार आए थे लेकिन उन्होंने 31 तारीख को मैनागुड़ी में आए तूफान पीड़ितों के बारे में एक भी शब्द नहीं कहा। हमने चुनाव आयोग से तूफान पीड़ितों के साथ खड़े होने का अनुरोध किया, लेकिन अनुमति नहीं मिली। अगर चुनाव नहीं होता तो मदद करने में एक मिनट का भी समय नहीं लगता।”

मुख्यमंत्री ने गुस्से भरे लहजे में कहा, ”कुछ दिन पहले जब वह चालसा जा रही थीं। तब भाजपा के कुछ लोग मेरी कार को देख कर चोर-चोर चिल्लाये थे। अगर चुनाव नहीं होता और  अगर मुझे मौका मिलता तो मैं उनकी जीभ खींच लेती, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकती।”

मुख्यमंत्री ने दावा किया कि भाजपा देश को बेच रही है। छात्रों और युवाओं को आगे आना चाहिए देश को बचाना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा, ”दिल्ली में हमारा गठबंधन है, लेकिन राज्य में सीपीआईएम, कांग्रेस और  बीजेपी से कोई लेना देना नहीं है।

उन्होंने ने कहा कि  यहाँ तीनों एक हो गए है, इसलिए सिर्फ तृणमूल को वोट दें ‘ उन्होंने दावा किया कि इस बार बीजेपी को 200 सीटें भी नहीं मिलेंगी। चुनाव के दौरान ही भाजपा के नेता सिर्फ नज़र आये हैं. उन्होंने कहा, ”मतदान के समय ही वोट के पक्षी उड़ कर आते हैं।”

मंच से भीड़ को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर बंगाल में कई बार आती हूँ आप लोगों के साथ हमेशा रहती हूँ। भाषण खत्म करने के बाद राजवंशी ने मंच पर संगीत की लय पर डांस किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *