भाजपा असल बंगाली संस्कृति, ममता अराजकता का प्रतिनिधित्व करती हैं : नड्डा

कोलकाता, Bengal Election 2021 : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने भाजपा को पश्चिम बंगाल की संस्कृति का प्रतिनिधित्व करने वाली पार्टी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अराजकता में भरोसा करने वाली नेता करार देते हुए दावा किया कि राज्य के लोगों ने भाजपा को मत देने का फैसला किया है और उनकी पार्टी ‘‘तृणमूल कांग्रेस की जबरन वसूली की राजनीति को समाप्त करने के लिए पूरी तरह तैयार’’ है। नड्डा ने पश्चिम मेदिनीपुर के घाटाल में एक रोडशो किया।

उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा भारतीय जन संघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी से प्रेरित है और सच्ची बंगाली संस्कृति का प्रतिनिधित्व करती है, जबकि बनर्जी और उनका खेमा केवल अराजकता में भरोसा करते हैं।’’ उल्लेखनीय है कि भारतीय जन संघ से ही भाजपा का गठन हुआ था। नड्डा ने इस दौरान कई बार अपनी उंगलियों से जीत का निशान बनाया और अपने समर्थकों पर फूल बरसाए।

उन्होंने कहा कि उन्हें विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी की जीत का पूरा भरोसा है। हम तृणमूल की जबरन वसूली की राजनीति का अंत करेंगे, बुआ-भतीजा (बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी) की साठगांठ तोड़ेंगे, सिंडिकेट राज समाप्त करेंगे और बंगाली संस्कृति की रक्षा करेंगे। भाजपा राज्य में असल परिवर्तन लाकर ‘सोनार बांग्ला’ का निर्माण करेगी।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *