dilip-mamata

ममता बनर्जी पर BJP सांसद दिलीप घोष की विवादित टिप्पणी से माहौल गर्माया

Kolkata Hindi News, कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी की नेता और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पर विवादित टिप्पणी का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर अपमानजनक टिप्पणी की गई है। पश्चिम बंगाल की बर्धमान-दुर्गापुर सीट से बीजेपी उम्मीदवार दिलीप घोष ममता बनर्जी पर निशाना साधने के दौरान विवादित टिप्पणी कर दिए।

दिलीप घोष ने कहा, ‘बांग्ला को अपना भतीजा चाहिए। बिहार से, उत्तर प्रदेश से…दीदी ने गोवा जाकर कहा, मैं गोवा की लड़की हूं. त्रिपुरा गईं और कहा कि मैं त्रिपुरा की लड़की हूं। वो पहले ये फैसला ले लें कि उनके पिता कौन है। हर किसी की बेटी होना ठीक नहीं है।’

इस बयान के बाद दिलीप घोष टीएमसी के निशाने पर आ गए। पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री शशि पांजा ने कहा, दिलीप और बीजेपी को नहीं पता कि महिलाओं का सम्मान कैसे किया जाए। ममता के इस अपमान का जवाब दिया जाना चाहिए। दिलीप घोष बीजेपी की संस्कृति का नमूना हैं।

उधर, टीएमसी चुनाव आयोग से दिलीप घोष की शिकायत करेगी। टीएमसी नेता सुष्मिता देव ने कहा कि दिलीप घोष की महिलओं के लिए सोच गंदी है। ये सोच RSS से अति है। इस गंदी सोच का जवाब जनता 2024 के चुनाव मे देगी। बीजेपी ममता दीदी का अपमान करती है।

वहीं, कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, दिलीप घोष पश्चिम बंगाल BJP के पूर्व अध्यक्ष हैं। मेदनीपुर से सांसद भी हैं। वहां से दरकिनार करके उन्हें अब कीर्ति आज़ाद के खिलाफ लड़ने के लिए दुर्गापुर भेजा गया है, जिससे वो परेशान हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *