भाजपा विधायक की पार्टी नेतृत्व को चेतावनी – “…..तो निर्दलीय चुनाव लड़ूंगा”

Kolkata Hindi News, कोलकाता। लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर बंगाल में भाजपा नेताओं के बीच आपसी तकरार सतह पर आ रही है। दार्जीलिंग हिल्स से भारतीय जनता पार्टी के विधायक विष्णु प्रसाद शर्मा ने पार्टी नेतृत्व को चेतावनी दी है कि यदि पार्टी लोकसभा चुनाव में इस क्षेत्र से किसी बाहरी को उम्मीदवार बनाती है तो उन्हें निर्दलीय लड़ने के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

कर्सियांग से भाजपा विधायक विष्णु प्रसाद शर्मा ने दार्जीलिंग लोकसभा सीट पर 2009 से भाजपा की ऐतिहासिक सफलता का उल्लेख किया। अलग गोरखालैंड राज्य बनाने के पक्षधर शर्मा ने दार्जीलिंग हिल्स लोकसभा से लगातार बाहरी उम्मीदवारों को चुनने के लिए पार्टी की आलोचना की।

गुरुवार को सामने आए अपने एक वीडियो संदेश में उन्होंने कहा, ”वे आते हैं, पार्टी टिकट पर चुनाव लड़ते हैं, जीतते हैं और फिर कहीं नजर नहीं आते। इस बार हम एक अच्छा उम्मीदवार चाहते हैं जो इस माटी का सपूत होना चाहिए।” उन्होंने कहा कि उत्तर बंगाल के लोगों की जरूरतें हैं जिसे पूरी की जानी चाहिए और इसके लिए लोकल उम्मीदवार का होना जरूरी है। पार्टी को इस बात के लिए सतर्क होना होगा। अगर नहीं माना जाएगा तो मैं खुद निर्दलीय चुनाव लड़ूंगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *