भाजपा विधायक का वीडियो वायरल, खुद ठेकेदार कैसे बंद कराएं शराब

भोपाल। मध्यप्रदेश में एक अप्रैल से शराब दुकानों के अहाते बंद करने के सरकार के फैसले के बीच भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे ये कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि वे स्वयं शराब के ठेकेदार हैं, ऐसे में शराब कैसे बंद करा सकते हैं। सोशल मीडिया पर कल से ये वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक ग्रामीण महिला मुरैना जिले के जौरा विधायक सूबेदार सिंह रजौधा से अपने गांव की शराब दुकान बंद करने का आग्रह करती सुनाई दे रही है।

इस पर रजौधा उससे कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि वे स्वयं शराब ठेकेदार हैं, तो इसे बंद कैसे करा सकते हैं।विधायक की दलील से असंतुष्ट महिला इसके बाद अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए कहती है कि क्या वो पागल है जो शराब पीकर आए पुरुषों की पिटाई खाएगी। इसके बाद वह ये भी कहती है कि घर में बैठा के शराब पिलाई जा रही है, ये कौनसा नियम है।

हालांकि इसके बाद श्री रजौधा ये स्पष्टीकरण देते हैं कि उनका ठेका जौरा में है, महिला द्वारा बताए जा रहे गांव में नहीं। इस वीडियो पर कांग्रेस के नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। पार्टी की प्रदेश इकाई के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने अपने ट्वीट में कहा कि विधायक एक वायरल विडियो में बता रहे हैं कि वे खुद शराब ठेकेदार हैं , दुकान बंद नहीं हो सकती? अब लाड़ली बहना कहां जाये? दुरंगी भाजपा बहना को ललचा रही है और जीजा को पिला रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *