Ashok Gahlot

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कन्हैयालाल की हत्या मामले में अभियुक्तों के साथ बीजेपी का संबंध होने का आरोप लगाया है। अशोक गहलोत ने ये आरोप सोमवार को राष्ट्रपति पद के लिए विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा के साथ जयपुर में एक प्रेस कॉन्फ़्रेंस में लगाए। वहाँ अशोक गहलोत ने कहा, “वैसे तो आपने और सोशल मीडिया ने बहुत कुछ कह दिया है कि किस प्रकार से जो मुख्य अभियुक्त हैं, उनके बीजेपी के साथ किस लेवल के  संबंध रहे हैं।

सबको मालूम है। अभी हाल ही में वे जिस मकान में किराए पर  रहते थे, वहां का मकान मालिक भी मुस्लिम था। उसने पुलिस को शिकायत की कि मुझे धमकाते हैं, तंग करते हैं और किराया नहीं दे रहे हैं। पुलिस की कार्रवाई से पहले ही थाने में बीजेपी नेताओं के फ़ोन चले गए कि ये हमारा कार्यकर्ता है और इसे तंग मत करो।

“जिस व्यक्ति ने इतना बड़ा जघन्य अपराध किया वो किसकी गोद में बैठा हुआ था। किसके साथ उसके संबंध थे ये जगजाहिर हो गया है इसका जवाब उन लोगों को देना चाहिए। राजस्थान के उदयपुर में 28 जून को दो लोगों ने एक दर्ज़ी कन्हैयालाल की दुकान में धारदार हथियार से हत्या कर दी और इसका वीडियो रिकॉर्ड किया था। हत्या में शामिल दोनों संदिग्ध मोहम्मद रियाज़ और गौस मोहम्मद पुलिस ने उसी दिन गिरफ़्तार कर लिया था।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seven − six =