mamata

संदेशखाली मामले को लेकर भाजपा ने ममता को घेरा

Kolkata Hindi News, कोलकाता। संदेशखाली मामले को लेकर पश्चिम बंगाल की ममता सरकार विवादों में फंसी हुई है। इस बीच राज्य के दूसरे हिस्से में भी इसी तरह की एक वारदात सामने आई है, जिस पर भाजपा ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय लगातार संदेशखाली मामले को लेकर ममता बनर्जी की पार्टी के एक और विधायक पर महिला के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है।

अमित मालवीय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले के पटाशपुर से तृणमूल विधायक उत्तम बारिक की कुछ तस्वीर शेयर की है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि ममता बनर्जी और तृणमूल नेताओं ने पश्चिम बंगाल के हर कोने को संदेशखाली बना दिया है। उनके विधायक सरकारी लाभ के बदले गरीब महिलाओं का शोषण कर रहे हैं।

पटाशपुर विधानसभा से तृणमूल विधायक उत्तम बारिक को एक कार्यक्रम में एक महिला के साथ दुर्व्यवहार करते हुए देखा जा सकता है, जहां वह सरकारी योजनाओं के तहत लाभार्थियों को सामान वितरित कर रहे हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में बताया कि तृणमूल विधायक ने अपने फेसबुक पर ऐसी तस्वीरें पोस्ट करने का दुस्साहस किया।

जैसे कि अन्य महिलाओं को यह बताना हो कि अगर वे सरकारी लाभ की उम्मीद करती हैं तो उन्हें इस तरह के अपमान के लिए तैयार रहना होगा। इसके साथ ही अमित मालवीय ने तृणमूल विधायक उत्तम बारिक का फेसबुक पोस्ट भी साझा किया है, जिसमें तृणमूल विधायक एक कार्यक्रम में अपने विधानसभा क्षेत्र में सरकारी योजनाओं का लाभ लेने वालों को सामान वितरित कर रहे हैं।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *