भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा के जून में बंगाल आने की संभावना

कोलकाता। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा पश्चिम बंगाल में आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों के लिए पार्टी की रणनीति को अंतिम रूप देने के लिए अगले महीने राज्य का दौरा कर सकते हैं। पार्टी की राज्य समिति के एक सदस्य ने कहा कि अगर सब कुछ योजना के मुताबिक रहा तो जून में नड्डा राज्य के लिए पार्टी के केंद्रीय पर्यवेक्षकों जैसे अमित मालवीय, मंगल पांडे और सुनील बंसल के साथ बंगाल में होंगे।

भाजपा की राज्य कमेटी के सदस्य ने कहा, योजना के अनुसार, राज्य के शीर्ष नेताओं से मिलने के अलावा, केंद्रीय नेतृत्व के कुछ जिलों का दौरा करने और संबंधित जिला नेतृत्व से मिलने की भी उम्मीद है। फोकस उन लोकसभा सीटों पर होगा जहां हमारी पार्टी के उम्मीदवार 2019 के लोकसभा चुनावों में बहुत कम अंतर से हारे थे।

उन्होंने कहा कि कुछ भी तय नहीं है। राज्य पार्टी नेतृत्व नड्डा को उनकी यात्रा के दौरान किसी भी जिले में कम से कम एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करने के लिए मनाने की कोशिश करेगा। भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व खास तौर पर कुछ जिलों में पार्टी नेतृत्व की कार्यप्रणाली और आपसी कलह को लेकर नाखुश है।

पार्टी की राज्य समिति के सदस्य ने कहा, हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अगले महीने पश्चिम बंगाल की अपनी यात्रा के दौरान जिला नेतृत्व में कुछ बदलाव का सुझाव दे सकते हैं। नड्डा ने पिछली बार फरवरी में और उससे पहले जनवरी में पश्चिम बंगाल का दौरा किया था।

राज्य समिति के सदस्य ने कहा, हालांकि, दोनों ही मामलों में यात्रा का मुख्य उद्देश्य सार्वजनिक रैलियों के माध्यम से जनसंपर्क करना था। हालांकि, अगले महीने की नियोजित यात्रा अलग होगी क्योंकि मुख्य रूप से पार्टी के संगठनात्मक ढांचे को कारगर बनाने के लिए सुझावों और रणनीतियों पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *