BJP candidate Jayant Kumar campaigned in Paharpur

BJP उम्मीदवार जयंत कुमार ने पहाड़पुर में किया चुनाव प्रचार

Kolkata Hindi News, जलपाईगुड़ी। धुपगुड़ी (Dhupguri) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) द्वारा जनसभा को सम्बोधित करने के बाद सोमवार को जलपाईगुड़ी लोकसभा सीट से बीजेपी (BJP) उम्मीदवार और सांसद जयंत कुमार रॉय चुनाव प्रचार पर निकले. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा ने जान फूँक दी है।

धुपगुड़ी में लाखों लोग जुटे था। जनता का भीड़ इस बात का प्रमाण है किस हवा का रुख भाजपा की ओर है। आज प्रत्याशी डॉ. जयंत कुमार रॉय ने जलपाईगुड़ी सदर ब्लॉक के पहाड़पुर ग्राम पंचायत अंतर्गत डेंगुआझार बाजार इलाके में चुनाव प्रचार किया।

शहरवासियों ने सांसद से सड़क बनवाने और पानी-बिजली की मांग को लेकर  अपना आक्रोश जताया। बीजेपी प्रत्याशी जयंत बाबू ने इस घटना के लिए मौजूदा सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

इसके बाद उन्होंने हुतखोला जीप से गौशाला मोड़ जाकर इंदिरा गांधी कॉलोनी श्री श्री श्यामा काली मंदिर में पूजा-अर्चना कर इस इलाके में प्रचार अभियान चलाया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *