BJP candidate from Sandeshkhali demanded arrest of Dilip Mallik

संदेशखाली से BJP प्रत्याशी ने दिलीप मल्लिक को गिरफ्तार करने की मांग की

Kolkata Hindi News, कोलकाता। बशीरहाट से बीजेपी (BJP) प्रत्याशी रेखा पत्रा (Rekha Patra) ने मंगलवार को बशीरहाट नगरपालिका 18 नंबर वार्ड वबला रेलवे स्टेशन से दासपारा मैदान  बीजेपी  समर्थकों  के साथ पदयात्रा कर आम लोगों से अगले 1 जून को भाजपा के लिए वोट करने की अपील की। इसके साथ ही उन्होंने दिलीप मल्लिक को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की।

रेखा पात्रा ने कहा, संदेशखाली में TMC साजिश रचकर गृहणियों को डरा रही थी, उस समय भाजपा कार्यकर्ता एवं समर्थक तृणमूल पर टूट पड़े और संदेशखाली ग्राम पंचायत प्रमुख दिलीप मल्लिक समेत कई नेताओं की पिटाई कर दी। आपको डरने की जरूरत नहीं क्योंकि हम आपके साथ हैं।

बता दें कि संदेशखाली थाने की पुलिस ने बीती रात दिलीप मल्लिक की शिकायत पर 4 बीजेपी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली में महिलाओं पर अत्याचार, जमीन पर कब्जे की घटनाएं देशभर में सुर्खियों में हैं।

संदेशखाली की एक साधारण ग्रामीण गृहिणी रेखा पात्र प्रतिवाद का चेहरा बनकर उभरी हैं, जो वर्तमान में बशीरहाट लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उन्हें प्रभावशाली लोगों के खिलाफ न्याय के लिए आवाज उठाने पर ‘शक्ति स्वरूपा’ कहा था। 

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *