BJP candidate from Durgapur Lok Sabha constituency Dilip Ghosh discussed over tea

दुर्गापुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार दिलीप घोष ने की चाय पर चर्चा

Kolkata Hindi News, कोलकाता। बर्दवान दुर्गापुर लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार दिलीप घोष ने प्रत्येक दिन की तरह आज भी बर्दवान के कालना गेट रोड जामताला रॉबिनहुड एथलेटिक क्लब मैदान में मॉर्निंग वाक की।  भाजपा पदाधिकारियों के साथ उन्होंने ने  मॉर्निंग वाक किया अपने इस मॉर्निंग वाक के बाद  उन्होंने लोगों से बातचीत की।

इसके अलावा, नहापल्ली मौसमी क्लब के पास एक चाय की दुकान में लोगों के साथ चाय पर चर्चा की।  स्थानीय लोग दिलीप घोष को देखने और उनसे बात करने के लिए काफी संख्या में एकत्र हो गए थे।

उन्होंने स्थानीय लोगों से उनकी विभिन्न शिकायतें सुनीं और जीतने के बाद समाधान का आश्वासन दिया।  उन्होंने पत्रकारों के सामने एक बार फिर से टीएमसी नेताओं के भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया और हमला बोला।  इसके अलावा उन्होंने राज्य सरकार पर भी कटाक्ष किया।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *