बिहार :: पति को छोड़ प्रेमी से रचाई शादी, गर्भवती हुई तो उसने भी धक्का देकर भगाया

Bihar News Updates, मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ पहले पति को छोड़कर प्रेमी से शादी रचाना एक महिला को महंगा पड़ गया। जिस प्रेमी के लिए महिला ने पति को छोड़ा, उसी प्रेमी ने उससे शादी तो की। मगर शादी करते ही उसके साथ मारपीट करने लगा। फिर जब वह 8 महीने की गर्भवती हुई तो उसे घर से धक्के मारकर निकाल दिया। अब पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़ित महिला ने पति, सास, ससुर, जेठानी और ननद के खिलाफ महिला थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। इसके साथ ही तिरहुत रेंज आईजी कार्यालय में भी वह आई तथा DSP उमेश्वर चौधरी को आपबीती सुनाई। DSP ने महिला थानाध्यक्ष को दिया इस मामले में तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

प्राप्त खबर के अनुसार, सिवाई पट्टी थानाक्षेत्र की रहने वाली आंचल कुमारी ने अपने पहले पति को छोड़ माता-पिता की मर्जी के खिलाफ जाकर 17 अप्रैल 2023 को अपने प्रेमी गुड्डू कुमार से अदालत में शादी कर ली। तत्पश्चात, वह गुड्डू के साथ उसके घर में रहने लगी।

मगर शादी के कुछ दिन पश्चात् से ही पति गुड्डू और ससुराल वाले आंचल को परेशान करने लगे। आरोप है कि वे आए दिन उसे शारीरिक एवं मानसिक रूप से प्रताड़ित करते थे। वह गुड्डू से गर्भवती भी हो गई थी। फिर भी ससुराल वाले उस पर बिल्कुल भी तरस नहीं खाते थे। जब वह 8 माह की गर्भवती हुई तो प्रताड़ना का लेवल और अधिक बढ़ गया।

एक दिन तो गुड्डू और उसके परिवार वालों ने आंचल को घर से निकाल दिया। आंचल ने पति गुड्डू कुमार, ससुर पुलिस राय, सास गणौरी देवी, जेठानी कविता देवी एवं ननद गुड़िया के खिलाफ मारपीट तथा गाली गलौच का मुकदमा दर्ज करवाया है। पीड़िता ने बताया कि 18 दिसंबर को मैंने महिला थाने में शिकायत दी तो पुलिस ने समझा-बुझाकर मुझे वापस ससुराल भेज दिया।

मगर 19 दिसंबर को ससुराल वालों ने फिर से मेरे साथ मारपीट की तथा रात को घर से बाहर निकाल दिया। मैं घर के बाहर ही सोई। फिर 20 दिसंबर को उन लोगों ने मेरे सिर पर जानलेवा हमला किया। जिस वजह से मैं न्याय मांगने IG कार्यालय पहुंची। ASP उमेश्वर चौधरी ने कहा कि मामले में आगामी कार्रवाई जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

1 thoughts on “बिहार :: पति को छोड़ प्रेमी से रचाई शादी, गर्भवती हुई तो उसने भी धक्का देकर भगाया

  1. Pingback: UP : दलित महिला को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में चार लोग गिरफ्तार - kolkatahindinews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *