Bigg Boss 17 || घर में आते ही इस कंटेस्टेंट से आयशा ने लिया पंगा

Bigg Boss 17, मुंबई : बिग बॉस 17 के घर में इस वक्त काफी कुछ देखने को मिल रहा है। शो से हर पर नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। विनर की ट्रॉफी को लेकर बिग बॉस के घर में घमासान लड़ाई देखने को मिल रही है। कंटेस्टेंट के बीच फिजिकल फाइट भी इस सीजन काफी देखा गया है। हाल ही में बिग बॉस के घर में मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड आयशा खान ने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है। शो में आते ही आयशा ने अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है। आयशा और अभिषेक कुमार के बीच जमकर विवाद हुआ। वहीं, मुनव्वर पास में बैठे हुए चुपचाप सारा तमाशा देखते रहे।

अभिषेक से भिड़ी आयशा खान
बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में आयशा, अभिषेक से कहती हैं कि बनिए आदमी आप आदमी बनिए। मैं कह रही हूं ना बनिए। अभिषेक कहते हैं मैं बन जाऊंगा आप अपना देखिऐ। इसके बाद आयशा, अभिषेक से अपनी ओर इशारा करते हुए कहती हैं अच्छी लग रही हूं ना वैसे भी आपकी अप्रूवल की जरूरत नहीं है। बस फिर क्या था अभिषेक ने आयशा को कहा कि पागल हो क्या? ये सुनते ही आयशा आग बबूला हो गईं। वो पलटकर वापस आती हैं और गुस्से में कहती हैं कि ये कौन सी भाषा है। कैसे बात कर रहे हो।

चुपचाप बैठकर सब देखते रहे मुनव्वर
इसी बात को लेकर आयशा और अभिषेक के बीच जमकर बहस हुई। आयशा ने कहा कि आपने मुझे पागल कैसे बोला। इस पर अभिषेक ने कहा कि आपने पूछा कैसे मैं कैसी लग रही हूं। उनके बीच की ये बहस काफी बढ़ जाती है। लेकिन देखने वाला बात ये होती है कि मुनव्वर उसी जगह पर बैठते होते हैं जहां झगड़ा होता है। इसके बाद भी वह बिना बोले चुपचाप सारा तमाशा देखते रहते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

1 thoughts on “Bigg Boss 17 || घर में आते ही इस कंटेस्टेंट से आयशा ने लिया पंगा

  1. Pingback: Bigg Boss 17 || मुनव्वर की एक्स नाजिला ने किया ऐसा ट्वीट- आयशा और मन्नारा को ट्रोल करने लगे लोग - kolkatahindinews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *