Anjalii Aroro

Bigg Boss 17: ‘वाइल्ड कार्ड’ बनकर सलमान के शो में आ रही हैं अंजलि अरोड़ा

मुंबई। ‘बिग बॉस 17’ के मशहूर कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी इससे पहले एकता कपूर का रियलिटी शो ‘लॉक अप’ जीत चुके हैं। इस शो में सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा के साथ उनकी खास दोस्ती हो गई थी। उनकी नजदीकियां देखा लोगों ने अंदाजा लगाया था कि अंजलि-मुनव्वर के बीच सिर्फ दोस्ती ही नहीं, बल्कि उससे भी बढ़कर कोई रिश्ता है लेकिन शो के आखिर में दोनों ने कहा था कि वो दोनों एक दूसरे के सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और दोनों किसी और को डेट कर रहे हैं लेकिन अंजलि का कहना था कि मुनव्वर ने शो में आगे बढ़ने के लिए उनकी दोस्ती का इस्तेमाल किया है।

‘कच्चा बादाम’ फेम अंजलि अरोड़ा एक ऐसी सेलिब्रेटी हैं, जो मुनव्वर फारुकी की गेम स्ट्रैटजी पूरी तरह से जानती हैं और यही वजह है कि उनका ‘बिग बॉस’ के घर में आना मुनव्वर फारुकी को गेम को पूरी तरह से बिगाड़ सकता है। जी हां, सूत्रों की मानें तो बिग बॉस में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा का नाम शामिल है और कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के फैंस इस नई एंट्री को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

Anjali Aroraदरअसल, मुनव्वर फारुकी ने अभिषेक-ईशा के झगड़े में अभिषेक का साथ दिया था लेकिन अंजलि ने पूरी तरह से ईशा का साथ दिया था। उन्होंने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी पर लिखा था कि कई सेलिब्रिटी अपनी प्राइवेट लाइफ को सबके सामने एक्सपोज नहीं करना चाहते हैं। इसमें कोई गलत बात नहीं है।

अभिषेक ने अंजलि के खिलाफ इस तरह की बातें करने से पहले उनके पेरेंट्स के बारे में सोच लिया होता। ईशा महज 19 साल की हैं। इस तरह से उसे टार्गेट करना बिलकुल गलत है। अब क्या बिग बॉस के घर में जाकर अंजलि फिर मुनव्वर की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाती हैं या उनपर निशाना साधती हैं, ये देखना दिलचस्प होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *