Rashmika

रश्मिका मंदाना के डीपफेक विवाद में सामने आई बड़ी जानकारी

Rashmika Mandanna’s deepfake controversy : हाल ही में रश्मिका मंदाना को लेकर बड़ा विवाद हुआ था. एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा भयानक हुआ, जिसके बाद न सिर्फ रश्मिका और उनके फैंस बल्कि पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हिल गई।अमिताभ बच्चन से लेकर विजय देवरकोंडा तक आगे आए और एक्ट्रेस का समर्थन किया। जब रश्मिका मंदाना का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो मामला काफी गरमा गया।

इस डीपफेक वीडियो पर एक्ट्रेस का गुस्सा भी फूटा। बिग बी की सलाह के बाद एक्ट्रेस ने इस मामले पर एक्शन लिया और पुलिस में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई। वहीं, अब रश्मिका मंदाना डीपफेक वीडियो मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। अब इस मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

दिल्ली पुलिस ने अब इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आज यानी बुधवार को दिल्ली पुलिस ने इस मामले में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार किया है लेकिन वीडियो बनाने वाला मुख्य आरोपी कौन है इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है।

पुलिस अभी भी इस शख्स की तलाश में जुटी हुई है. जिन चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है वे सिर्फ इस वीडियो को अपलोड करने वाले हैं और क्रिएटर अभी भी पुलिस की पहुंच से बाहर है। ऐसे में अब देखना होगा कि इस मामले में क्या नया मोड़ सामने आता है।

साथ ही एक्ट्रेस और उनके फैंस उस शख्स के पकड़े जाने का इंतजार कर रहे हैं, जिसने एक्ट्रेस के खिलाफ साजिश रची है। हो सकता है कि इन चारों में से कोई अपना मुंह खोल दे और वह शख्स जल्द ही पकड़ा जा सकता है। जब एक्ट्रेस का ये वीडियो वायरल हुआ था तो उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस पर निराशा जाहिर की थी।

उन्होंने इस बात पर भी चिंता जताई थी कि अगर ऐसा किसी और लड़की या किसी स्कूल या कॉलेज जाने वाली लड़की के साथ होता तो शायद वह इससे निपट नहीं पातीं। ऐसे में एक्ट्रेस द्वारा उठाया गया यह कदम अन्य लोगों के साथ होने वाली ऐसी भयानक घटनाओं को रोक सकता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *