TIFF फिल्म फेस्टिवल में छा गई भूमी की फिल्म Thank You For Coming

मुंबई। थैंक यू फॉर कमिंग को 48वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म को ‘पीपुल्स चॉइस अवॉर्ड’ के लिए भी नामांकित किया गया था। फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद इसे पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला. फिल्म को इंटरनेशनल मीडिया में मिले रिस्पॉन्स से निर्माता अनिल कपूर काफी खुश हैं और चाहते हैं कि देश में महिलाओं से जुड़ी फिल्मों की संख्या बढ़े। फिल्म को प्रोड्यूस करने के साथ-साथ अनिल ने इसमें भूमिका भी निभाई है।

अनिल ने एक इंटरव्यू में कहा- बॉलीवुड में महिलाओं से जुड़ी कई और फिल्में बननी चाहिए, ताकि अंतरराष्ट्रीय दर्शक और अधिक जुड़ सकें। मैंने महिलाओं द्वारा निर्देशित कई फिल्मों में काम किया है, जिनकी कहानियां मुझे बहुत पसंद आईं और मैं सहायक अभिनेता के रूप में उन फिल्मों का हिस्सा था। ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ का निर्देशन करण बुलानी ने किया है, जो उनकी पहली फिल्म है।

करण अनिल के छोटे दामाद हैं। उन्होंने रिया से शादी की है। थैंक यू फॉर कमिंग एक चिक फ्लिक है जो महिलाओं से जुड़े एक प्रमुख मुद्दे को उठाती है। यह महिलाओं की स्वतंत्र सोच और उसके प्रति समाज के रवैये को दर्शाता है। फिल्म में भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, कुशा कपिला, डॉली सिंह और शिबानी बेदी ने मुख्य भूमिका निभाई है।

फिल्म का निर्माण एकता कपूर और अनिल कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और अनिल कपूर फिल्म कम्युनिकेशन नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड ने किया है। इसकी कहानी राधिका आनंद और प्रशस्ति सिंह ने लिखी है। ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कई अंग्रेजी वेबसाइट्स और पब्लिकेशन ने फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया।

उन्होंने करण के निर्देशन की तारीफ करते हुए फिल्म के विषय की सराहना की। वह इस फिल्म को भारत की महिलाओं की कॉमेडी के तौर पर देख रहे हैं। रिया कपूर और एकता कपूर ने इससे पहले वीरे दी वेडिंग का निर्माण किया था, जो 2018 में रिलीज़ हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। शशांक घोष द्वारा निर्देशित इस फिल्म में करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *