भवानीपुर उपचुनाव : अब BJP ने ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव आयोग से की शिकायत

कोरोना। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने बंगाल की मुख्यमंत्री और भवानीपुर उपचुनाव में टीएमसी उम्मीदवार ममता बनर्जी पर कोविड-19 नियमों के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग से शिकायत की है। बीजेपी प्रत्याशी प्रियंका टिबरेवाल को कोरोना नियमों के उल्लंघन को लेकर नोटिस मिल चुका है। बता दें कि नंदीग्राम में शुभेंदु अधिकारी से चुनाव हारने की वजह से टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी को भवानीपुर से उपचुनाव लड़ना पड़ रहा है।

इस सीट पर 30 सितंबर को वोटिंग होगी। बीजेपी उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल के चीफ इलेक्शन एजेंट सजल घोष ने चुनाव आयोग को लिखे लेटर में दावा किया कि बुधवार को जब ममता बनर्जी गुरुद्वारा गईं तो उनके साथ बड़ी संख्या में समर्थक थे, जोकि नियमों का उल्लंघन है।

भवानीपुर सीट के रिटर्निंग ऑफिसर को लिखे पत्र में घोष ने कहा, ”15 सितंबर को टीएमसी उम्मीदवार भवानीपुर गुरुद्वारा गईं। इस दौरान उन्होंने कोविड गाइडलाइंस और आचार संहिता का उल्लंघन किया। उनके समर्थकों ने भी मास्क ना पहनकर और सैनिटाइजर का इस्तेमाल ना करते हुए कोविड नियमों को तोड़ा।” टीएमसी ने आरोपों को निराधार और राजनीतिक रूप से प्रेरित बताया है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eleven − 8 =