#Bengal : फिर मुखर हुए तथागत ट्वीट कर बोले, ‘रिजाइन दिलीप घोष’

कोलकाता : बीजेपी के वरिष्ठ नेता तथागत राय ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष को लेकर एक बार फिर से नया विवाद खड़ा कर दिया है। दिलीप घोष को लेकर तथागत राय एक बार फिर से मुखर हुए हैं। इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर #दिलीप घोष हटाओ अभियान शुरू कर दिया है।

अब सवाल यह है कि क्या तथागत रहा है दिलीप घोष को पश्चिम बंगाल के भाजपा अध्यक्ष पद से हटाना चाहते हैं? यह चर्चा तेज हो गई है। दरअसल सोशल मीडिया के जरिए तथागत राय ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की है।

दरअसल तथागत राय ने एक ट्वीट को री ट्वीट किया है, जिसमें बेहाला पश्चिम से बीजेपी उम्मीदवार रहीं श्राबंति चटर्जी के मुख्य चुनाव एजेंट सोहेल दत्त की कुछ तस्वीरें हैं। सोहेल की उक्त तस्वीरें तृणमूल नेताओं के साथ की हैं। उस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए तथागत राय ने लिखा ‘इज दिस ट्रू’?

गौरतलब हो कि चुनाव के बाद से ही तथागत राय लगातार दिलीप घोष समेत कई अन्य नेताओं को निशाने पर ले रहे हैं। प्रदेश नेतृत्व की भूमिका व पारदर्शिता को लेकर कई बार तथागत राय ने प्रश्न खड़ा किया है। दल विरोधी बयानबाजी को लेकर कई बार उन्हें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के सामने पेश होना पड़ा है। इसके बाद भी उनकी बयान बाजी बंद नहीं हुई।

कुछ सप्ताह पहले ही तथागत राय ने दो केंद्रीय नेताओं के खिलाफ बयान दिया था। तथागत राय ने पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और अरविंद मेनन पर निशाना साधा था। राय ने प्रश्न किया था कि चुनाव में मिली करारी हार के बाद यह दोनों नेता कहां है?

हालांकि एक बार फिर से अब तथागत राय की दिलीप घोष को लेकर यह टिप्पणी कोई नई बात नहीं है। इसके पहले भी वह कई बार इस प्रकार की टिप्पणी कर चुके हैं। कई बार बार दिलीप घोष के खिलाफ बयान दे चुके हैं। तथागत राय भाजपा के एक वरिष्ठ नेता हैं ऐसे में अचानक उनके खिलाफ पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *