Bomb

बंगाल : लोकसभा चुनाव से पहले भांगड़ में ताजा बम मिलने से हड़कंप

कोलकाता/  भांगड़ : पंचायत चुनाव के बाद से ही  दक्षिण 24 परगना का  भांगड़ गरमा गया है। भले ही पंचायत चुनाव खत्म हो गए हों, लेकिन उसका असर अभी भी बरकरार है।  भांगड़  के काशीपुर इलाके से कुछ ही हफ्तों में ताजा बम बरामद हो रहे हैं। मंगलवार को फिर ताजा बम बरामद होने से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। घटना दक्षिण चौबीस परगना के भांगड़ जिले के काशीपुर थाने के सोनपुर बाबूजान पारा इलाके में घटी।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, मंगलवार को खेत से काम करके घर लौटते समय कई स्थानीय निवासियों ने जंगल में बोरे देखे। बोरा इस जंगल में कैसे आया, इस बात को लेकर उत्सुक ग्रामीणों को बोरे के अंदर ताजा बम मिले।  सूचना काशीपुर थाने को दी गई। काशीपुर पुलिस मौके पर पहुंची। काशीपुर थाने की पुलिस बमों को निष्क्रिय करने में जुट गई है।

हालांकि, पुलिस सूत्रों के मुताबिक बैग के अंदर पांच ताजा बम हैं। इसे पहले ही बरामद किया जा चुका है। बमों को डिफ्यूज करने का काम शुरू हो चुका है। काशीपुर थाने की पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि ये बम वहां किसने रखे हैं। स्वाभाविक है कि लोकसभा चुनाव से पहले ताजा बमों की बरामदगी से इलाके में दहशत फैल गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *