Bengal News : अधिकारी ब्रदर्स पर चोरी का आरोप, दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Kolkata Desk : बंगाल विधानसभा में विपक्ष ने नेता और कांथी में बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी और उनके भाई सौमेंदु अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। तृणमूल कांग्रेस ने दोनों नेताओं पर नगर पालिका से राहत सामग्री चोरी करने का आरोप लगाया है। इसी सिलसिले में एफआईआर दर्ज की गई है। कांथी नगरपालिका प्रशासनिक बोर्ड के मेंबर रत्नदीप मन्ना ने कांथी पुलिस स्टेशन में एक जून को भाजपा नेता और उनके भाई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। सोमेंदु कांथी नगर पालिका के पूर्व म्यूनिसिपल चीफ भी रह चुके हैं।

सेंट्रल आर्म्ड फोर्स का भी इस्तेमाल किया
शिकायत में कहा गया है कि 29 मई को दोपहर करीब 12.30 बजे शुभेंदु एवं उनके भाई के कहने पर नगर पालिका कार्यालय के गोदाम का ताला जबरदस्ती खोला गया और यहां से सरकारी त्रिपाल को ले जाया गया। इसकी कीमत करीब एक लाख रुपए बताई जा रही है। शिकायत में बताया गया कि चोरी के दौरान भाजपा नेताओं ने सेंट्रल आर्म्ड फोर्स का भी इस्तेमाल किया।

बता दें कि बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले शुभेंदु अधिकारी टीएमसी को छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे। उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ा था और ममता को करारी मात भी दी थी। चुनाव परिणाम के बाद से ही बीजेपी नेता और टीएमसी के बीच मतभेद साफ तौर पर दिख रहा है।बीजेपी ने नंदीग्राम से विधायक और कभी ममता बनर्जी के करीबी रहे शुभेंदु अधिकारी को बंगाल विधानसभा में विपक्ष का नेता चुना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *