Bengal Live : BJP ने कैंप लगाकर बनाया श्रम कार्ड

आसनसोल : कालीपहाड़ी के एजेंट ऑफिस के समक्ष भाजपा मंडल तीन की ओर से ई-श्रमिक कार्ड शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें 220 लोगों का ई-श्रम कार्ड बनाया गया। इस मौके पर वार्ड 38 अध्यक्ष विजय ठाकुर, वार्ड तीन के महिला मोर्चा के अध्यक्ष ममता कोड़ा, मुनमुन राय, महेश कोईरी, रूपा बाउरी, उमाशंकर भूईया आदि मौजूद थे। वहीं वार्ड अध्यक्ष ठाकुर ने कहा कि लोगों को मुफ्त में ई-श्रमिक कार्ड बनाया गया। जिससे लोगों में खुशी का माहौल है। उन्होंने कहा कि लोंगो से कहीं-कहीं कुछ राशी लेकर ई-श्रमिक कार्ड बनाया जा रहा था।

जिसकी सूचना मिलने के बाद पार्टा ने मुफ्त में ई-श्रमिक कार्ड बनाने का निर्णय लिया और इस शिविर का आयोजन किया। इस तरह के शिविर आगे और भी लगाये जाएंगे। जो लोगों के लिए मुफ्त होंगे। उन्होंने लोगों से आग्रह भी किया कि वे लोग ई-श्रमिक कार्ड के लिए किसी को कोई राशि देने कीन जरूरत नहीं है। जब भी भाजपा का शिविर कैंप लगे तो उसमें आकर अपना ई-श्रमिक कार्ड बना ले।

बैंकों के निजीकरण के खिलाफ बैंक इम्पलायज यूनिटी फोरम ने भरी हुंकार

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : भाजपा नीत केंद्र सरकार की बैंकिंग नीति खासतौर से बैंकों के निजीकरण के खिलाफ सोमवार को बैंक इम्पलायज यूनिटी फोरम की ओर से विरोध प्रदर्शन किया गया। कोलकाता के बीबीडी बाग में आयोजित इस धरना प्रदर्शन को मुख्य रूप से वरिष्ठ नेता विमल जाना, शांति घोष, जगन्नाथ राय मंडल, गौरीशंकर दास, बंकिम चंद्र बेरा, तापस सेनशर्मा, श्रीरुप दास, प्रफुल्ल घोष, मनोज मंडल, अरूप राय वर्मन, यूसुफ मोल्ला, शांतनु दास तथा सत्यनारायण दास आदि ने संबोधित किया। अपने संबोधन में वक्ताओं ने सरकार की बैंकिंग नीतियों की आलोचना करते हुए कहा कि सरकार लगातार जन विरोधी नीति अपना रही है। ऐसे में बैंक बंदी और तबाही के कगार पर पहुंच चुके हैं। इससे बचने के लिए जनता को साथ लेकर निर्णायक आंदोलन शुरु करना होगा।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fifteen − fourteen =