#Bengal : कोलाघाट-चेंगाइल : अविलंब लोकल ट्रेन चलाने की मांग, पीएम का पुतला फूंका

अमितेश कुमार ओझा, खड़गपुर : पेट्रोलियम उत्पाद सहित खाद्य तेलों की असामान्य वृद्धि के विरोध में एस यू सी आई कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को कोलाघाट बीडीओ कार्यालय के समक्ष भारी विरोध प्रदर्शन किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया। प्रतिनिधिमंडल में कोलाघाट प्रखंड समिति की ओर से नारायण चंद्र नायक , मधुसूदन बेरा, शंकर मालाकार और अन्य नेता शामिल थे। बाद में एक प्रतिनिधमंडल ने बीडीओ के कार्यवाहक को १६ बिंदुओं वाला ज्ञापन सौंपा।

नारायण बाबू ने कहा कि हम लगातार जनता की हक की आवाज़ उठाएंगे । रेल संभाग में कोरोना नियमों का पालन करते हुए तत्काल लोकल ट्रेन चलाने की जरूरत है क्योंकि इसके अभाव में लोगों को भीषण परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कोलाघाट में वैक्सीन देने के लिए भी भ्रष्टाचार हो रहा है।

हमने बीडीओ के समक्ष जो ज्ञापन सौंपा उसमे रूपनारायण पुर – कोलाघाट नदीबांध को उच्चा कर गार्ड वॉल की निर्माण सहित घर में रखे धान की बोरियो को खरीद की व्यवस्था , कोलाघाट कॉलेज बिल्डिंग निर्माण के लिए आवंटित राशि से अपने खुद के घर के निर्माण जैसे मामलों में सुधार की मांग के लिए उल्लेखित किया है। दूसरी ओर लोकल ट्रेन चलाने की मांग पर खड़गपुर – हावड़ा संभाग के चेंगाइल स्टेशन पर भी यात्रियों ने स्टाफ स्पेशल लोकल रोक कर कुछ देर तक हंगामा किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *