Bengal has become a haven for terrorists, corrupt and traitors: Anurag

बंगाल आतंकियों, भ्रष्टाचारियों और देशद्रोहियों का शरण स्थली बन गया है : अनुराग

Kolkata Hindi News, सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी पहुँचे  केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने तृणमूल सरकार पर जोरदार हमला बोला और पूछा की आखिर राष्ट्र विरोधी ताकतों को बंगाल में ही शरण क्यों मिलती है। बेंगलुरु में बम फटता है और आतंकी बंगाल से गिरफ्तार होते है।

बंगाल आतंकियों, भ्रष्टाचारियों और देशद्रोहियों की शरण स्थली बन गया है, उन्होंने  तृणमूल सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि इस राज्य में महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है, राज्य में भ्रष्टाचार चरम पर है।

सिलीगुड़ी बागडोगरा हवाई अड्डे  पर उन्होंने कांग्रेस और राहुल गाँधी पर जोरदार हमला बोला और कहा कि जब 2013 2014 में कांग्रेस की विदाई होने वाली थी, उस संख्या भी महंगाई 13 प्रतिशत थी, आज कई देशों में युद्ध चल रहा है।

पश्चिम देशों में तबाही मची है, तभी भी महंगाई  काबू में है। मोदी सरकार लक्ष्य गरीब की थाली को भरे रखना है। साथ ही उन्होंने कहा कि डेढ़ करोड़ लोगों लोगों को फॉर्मल सेक्टर में पिछले एक साल में नौकरी मिली है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *