झारखंड से आकर बंगाल की लड़की को कर लिया था किडनैप, सीआईडी ने पकड़ा

कोलकाता। पश्चिम बंगाल पुलिस की अपराध जांच विभाग (सीआईडी) ने उत्तर 24 परगना के बारासात पुलिस जिला अंतर्गत शासन थाना क्षेत्र की एक अपहृत लड़की को सुरक्षित बचा लिया है। इसके साथ ही उसे किडनैप करने वाले दो लोगों को भी गिरफ्तार किया है जो झारखंड के रहने वाले हैं। इनकी पहचान 26 साल के जरार खान और 23 साल के मोहम्मद चांद शेख के रूप में हुई है। दोनों ही साहिबगंज जिले के राजमहल थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।

इन्हें गुजरात के दारद से पकड़ा गया है। यहां इन दोनों ने नाबालिक बच्ची को कैद करके रखा था। उसे सुरक्षित बचाकर मां-बाप को सौंप दिया गया है। मंगलवार को राज्य सीआईडी की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि सोमवार रात दोनों को गिरफ्तार कर बच्ची को सुरक्षित बचाया गया है। इनके खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 363 और 365 तथा 366ए के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू की गई है।

20 मार्च को पीड़िता के पिता ने शासन थाने में इससे संबंधित प्राथमिकी दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया था कि उनकी बच्ची घर से निकली थी लेकिन वापस नहीं लौटी थी। बाद में उन्हें फिरौती का कॉल आने लगा था और धमकी दी जा रही थी कि बच्ची के साथ गलत किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *