Bengal Election : संतुलित विकास व समरसता का संदेश लेकर जनता के बीच जा रहे बसपा के सरफराज

कोलकाता। Bengal Election : बंगाल के हाई प्रोफाइल सीटों में शामिल है कोलकाता पोर्ट क्योंकि टीएमसी के हेवीवेट नेता व राज्य सरकार के अल्पसंख्यक चेहरा फिरहाद हाकिम का क्षेत्र है यह। इस बार हाकिम के खिलाफ बहुजन समाज पार्टी ने सरफराज खान को मैदान में उतारा है। खान बसपा से पिछले 10 साल से जुड़े हैं और पार्टी के जिलाध्यक्ष भी हैं। सोमवार को उन्होंंने अपना नामांकन दाखिल किया।

खान का कहना है कि संतुलित विकास और सामाजिक समरसता का संदेश लेकर जनता के बीच जा रहें हैं और उन्हें व्यापक जन समर्थन भी मिल रहा है। जनता से वादा है कि निर्वाचित होने के बाद वे क्षेत्र से बेरोजगारी, पानी, सड़क व बिजली से जुड़ी समस्याओं का समूल निवारण करेंगे। इसी के साथ इलाके की जल निकासी समस्या का भी स्थायी निदान करेंगे। खान के मुताबिक विकास का सही अर्थ समग्र और संतुलित विकास है। यह केवल चंद धनकुबेर प्रमोटर तक सीमित नहीं रहना चाहिए।

उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों के कार्यकाल में अब तक यही हुआ है। यह पूछे जाने पर कि तमाम दलों के होते हुए चुनाव लड़ने के लिए उन्होंने बसपा को ही क्यों चुना? खान ने कहा कि वामपंथियों से लेकर भाजपा तक के कारनामे जनता देख चुकी है, अब तो बस बसपा से ही उम्मीदें शेष है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *