बंगाल : दीदी के दूतों को झेलना पड़ रहा है लोगों का विरोध

तृणमूल विधायक का लोगों ने किया विरोध

उत्तर दिनाजपुर। इस्लामपुर के तृणमूल विधायक अब्दुल करीम चौधरी को उस समय लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा जब वह दीदी की सुरक्षा कवच कार्यक्रम को अंजाम देने गांव गए थे। सोमवार को जब विधायक उत्तर दिनाजपुर जिले के इस्लामपुर विधानसभा क्षेत्र के गाईसल 1 ग्राम पंचायत के मीर बस्ती क्षेत्र में पहुंचे तो ग्रामीणों ने आगे आकर विधायक से शिकायत की, बीडीओ से बात की।

कुछ लोगों का कहना है कि आवास योजना सूची में उनके नाम उल्लेखित नहीं है, विधवा भत्ता किसी को नहीं मिली। आखिर विधायक अब्दुल करीम चौधरी ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि वे समस्याओं को लिख लिया है वह बीडीओ से बात करेंगे।

दीदी के दूत कार्यक्रम में पहुंचे मालदा जिला परिषद सभाधिपति का लोगों ने किया विरोध

मालदा। मालदा जिला परिषद सभाधिपति एटीएम रफीकुल हुसैन जब दोबारा दीदी के दूत कार्यक्रम में गए तो उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा। सोमवार दोपहर वह दीदी की सुरक्षा कवच के अंतर्गत दीदी के दूत के रूप में मालदा के इंग्लिशबाजार ब्लॉक के बिनोदपुर क्षेत्र में पहुंचे, लेकिन वहां जिला परिषद सभाधिपति को ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा। मूलत: घटना को लेकर उस इलाके में भारी हंगामे की स्थिति बन गई। जिला परिषद के सभाधिपति के इर्द-गिर्द धरना-प्रदर्शन हुआ।

इसके अलावा स्थानीय निवासियों का दावा है कि उन्हें आवास योजना के तहत आवास से वंचित किया जा रहा है और उन्हें विभिन्न सुविधाओं से भी वंचित रखा जाता है। जिसके कारण वे इन दीदी के दूतों के इर्द-गिर्द प्रदर्शन कर रहे हैं। जिला परिषद के सभाधिपति ने विरोध संबंध में कहा कि यहां के लोगों ने इसलिए विरोध किया क्योंकि उन्हें कुछ शिकायतें थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *