बंगाल || तृणमूल नेता के घर को निशाना बनाकर बमबारी

  • इलाके में फैली सनसनी, राजनीतिक उथल-पुथल शुरू

Kolkata Hindi News, कुलपी। कुछ बदमाशों द्वारा तृणमूल नेता के घर पर बमबाजी करने का मामला सामने आया है। बमबाजी से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. स्थानीय लोग डरे हुए हैं. घटना की सूचना पाकर स्थिति को नियंत्रित करने के लिए कुलपी थाने की काफी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची। घटना शुक्रवार देर रात दक्षिण 24 परगना के कुलपी विधानसभा अंतर्गत चमनाबुनी इलाके में हुई। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, बीती रात बदमाशों के एक समूह ने तृणमूल नेता कुतुबुद्दीन पाइक के घर पर बमबारी की।

इस बमबारी से घर के छत का एक हिस्सा टूट गया है। खबर है कि इस बमबारी की घटना में कई लोग घायल भी हुए है। घायलों का कुलपी ग्रामीण अस्पताल में इलाज चल रहा है। पिछले पंचायत चुनाव में कुतुबुद्दीन पाइक ने उस क्षेत्र के कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में प्रचार किया था और उनका हाथ पकड़कर इस क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार ने जीत हासिल की थी। जीत के बाद कुतुबुद्दीन कांग्रेस उम्मीदवार के साथ तृणमूल में शामिल हो गये।

विपक्ष ने कहा है कि यह घटना तृणमूल में गुटबाजी के कारण हुई है। हालांकि, स्थानीय विधायक योगरंजन हलदर कुनबे में टकराव की जानकारी को स्वीकार करने को तैयार नहीं हैं। स्थानीय विधायक ने कहा कि कुतुबुद्दीन तृणमूल में शामिल नहीं हुए हैं। फिलहाल कुतुबुद्दीन आईएसएफ को समर्थन देकर इलाके में पंचायत चला रहे हैं।

पंचायत चुनाव के बाद से ही उस इलाके में तृणमूल को आईएसएफ से परेशानी हो रही है। कल जो हुआ उससे तृणमूल का कोई लेना-देना नहीं है। पुलिस प्रशासन को पहले ही सूचना दी जा चुकी है. कुलपी थाने की पुलिस इस घटना की जांच में जुट गयी है। हालांकि कुतुबुद्दीन के परिवार का दावा है कि कुतुबुद्दीन ने पंचायत चुनाव के बाद कांग्रेस छोड़ दी और तृणमूल में शामिल हो गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *