बंगाल || सात दिनों से लापता युवक का शव तालाब से बरामद

Kolkata Hindi News, मुर्शिदाबाद। बंगाल में सात दिनों तक लापता रहने के बाद युवक का शव रविवार सुबह मुर्शिदाबाद के बड़ज्ञा ग्रामीण अस्पताल के पीछे स्थित तालाब से बरामद किया गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मृतक का नाम अभिजीत साहा (26) है।

वह बड़ज्ञा थाना अन्तर्गत बगरपुर गांव का निवासी है।युवक की असामान्य मौत की घटना में शामिल होने के संदेह में पुलिस ने फिलहाल एक महिला को गिरफ्तार किया है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार, अभिजीत की बड़ज्ञा थानारपाड़ा इलाके की रहने वाली एक 35 वर्षीय महिला के साथ पांच सालों से अवैध संबंध था।

ग्रामीणों ने बताया कि महिला के पति की कुछ साल पहले मौत हो चुकी है और बेटी की शादी हो चुकी है।पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अभिजीत को आखिरी बार परिवार वालों ने 22 तारीख को देखा था।

उस रात जब वह घर नहीं लौटा तो 23 तारीख को युवक के परिजनों द्वारा बड़ज्ञा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी गयी। पुलिस जांच के दौरान रविवार सुबह युवक का शव अस्पताल के पीछे तालाब में तैरता हुआ पाया गया।

पुलिस जब शव को बरामद कर अस्पताल ले गई तो वहां मृतक के परिजनों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। मृतक के परिवार का आरोप है कि अभिजीत के लापता होने के बाद उसका मोबाइल फोन और एक जैकेट महिला के पास से बरामद किया गया था।

पुलिस ने ठीक से जांच नहीं की और पूछताछ के बाद महिला को छोड़ दिया। मृतक के परिजनों का आरोप है कि महिला ने कुछ लोगों की मदद से अभिजीत की हत्या कर शव तालाब में फेंक दिया।

इस बारे में बड़ज्ञा थाना के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि युवक की मौत का कारण जानने के लिए शव को पहले ही पोस्टमार्टम के लिए कांदी महकमा अस्पताल भेज दिया गया है। आरोपित महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *