Before the Lok Sabha elections, people opened a front against the Panchayat Pradhan

लोकसभा चुनाव के पहले पंचायत प्रधान के खिलाफ लोगों ने खोला मोर्चा

  •  कार्यालय का घेराव कर किया विरोध प्रदर्शन

Kolkata Hindi News, जलपाईगुड़ी। लोकसभा चुनाव से पहले जलपाईगुड़ी के अरबिंदो ग्राम पंचायत के तृणमूल ग्राम पंचायत प्रधान को चोर बताकर ग्रामीणों ने आंदोलन शुरू कर दिया। इस दौरान करलावैली चाय बागान के निवासियों ने पंचायत कार्यालय का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया।

करलावैली चाय बागान के निवासियों की शिकायत है कि गांव के निवासियों को लंबे समय से पीने का पानी नहीं मिल रहा है। सड़क खराब होने के कारण गांव के लोग ठीक से आवाजाही नहीं कर पाते हैं। काफी समय से स्ट्रीट लाइट नहीं है। पंचायत प्रधान को बार-बार कहने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

आरोप है कि आवासीय प्रमाण पत्र नहीं मिल रहा है। चाय बागान की आदिवासी ग्राम पंचायत सदस्य टीका रावतिया ने शिकायत की कि उन्हें पंचायत कार्यालय में कोई महत्व नहीं दिया जा रहा है।

पंचायत प्रधान अपने क्षेत्र में कोई विकास कार्य नहीं कर रहे हैं। हालांकि, पंचायत प्रधान राजेश मंडल ने सभी आरोपों से इनकार किया है।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *