दिल्ली रवाना होने से पहले ममता ने बुलाई कैबिनेट की बैठक, बुधवार को प्रधानमंत्री से होगी मुलाकात

Kolkata Desk : दिल्ली रवाना होने से पहले ममता (Mamta Banerjee) ने बुलाई कैबिनेट की बैठक, बुधवार को प्रधानमंत्री से होगी मुलाकात। मुख्यमंत्री ने पहले ही कहा था कि प्रधानमंत्री ने उन्हें मिलने का समय दिया है। सूत्रों के मुताबिक ममता बनर्जी बुधवार को दिल्ली में नरेंद्र मोदी के साथ निजी बैठक करने वाली हैं।

ममता बनर्जी तृणमूल संसदीय दल की अध्यक्ष चुनी गई हैं। वह बुधवार को दिल्ली में तृणमूल अध्यक्ष के रूप में अपनी पहली बैठक करेंगी।उसी दिन उनका प्रधानमंत्री से मिलने का भी कार्यक्रम है। उधर मुख्यमंत्री ने दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले सोमवार को कैबिनेट की बैठक बुलाई है।

सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री (Mamta Banerjee) ने अपने दिल्ली दौरे से पहले सोमवार को कैबिनेट की विशेष बैठक बुलाई है। कोलकाता और आसपास के जिलों के मंत्रियों को उस दिन बैठक में शामिल होने के लिए कहा गया है। यह बैठक 2 अगस्त को होनी थी। हालांकि मुख्यमंत्री सचिवालय ने मंत्रियों को यह नहीं बताया कि बैठक जल्दबाजी में क्यों बुलाई गई है।

सुनने में आ रहा है कि ममता बनर्जी सोमवार को कोई बड़ा ऐलान कर सकती हैं। इसकी कैबिनेट से मंजूरी ले ली जाएगी। मुख्यमंत्री (Mamta Banerjee) ने पहले ही कहा था कि प्रधानमंत्री ने उन्हें मिलने का समय दिया है। सूत्रों के मुताबिक ममता बनर्जी बुधवार को दिल्ली में नरेंद्र मोदी के साथ निजी बैठक करने वाली हैं।

वह उसी दिन तृणमूल संसदीय दल के अध्यक्ष के रूप में पहली बैठक में भी शामिल होंगे। ममता बनर्जी ने 21 जुलाई के मंच से मोदी विरोधी गठबंधन बनाने का आह्वान किया है। अपने दिल्ली दौरे के दौरान उनका कई राजनीतिक दलों के साथ बैठक करने का भी कार्यक्रम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *