चंडीगढ़ में ब्यूटी पेजेंट शो ‘मिस नार्थ इंडिया 2024’ समारोह संपन्न

काली दास पाण्डेय, मुंबई। मुम्बई इवेन्ट कंपनी और माय ड्रीम इंडिया फाउंडेशन के बैनर तले चंडीगढ़ में पिछले दिनों आयोजित ब्यूटी पेजेंट शो ‘मिस नार्थ इंडिया 2024’ समारोह संपन्न हुआ। इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट के ऑर्गनाइजर रामप्रसाद शर्मा है। रामप्रसाद शर्मा गारमेंट्स व्यवसायी हैं और कई वर्षों से ब्यूटी पेजेंट शो के आयोजन के लिए चर्चित शख्सियत के रूप में जाने जाते हैं। इस ब्यूटी शो के सफल आयोजन में मीडिया पार्टनर मयूरी मीडिया वर्क के सीईओ पुनीत खरे का अहम भूमिका रही।

इस शो के सहायक रहे ‘वन्दू मसाले सबसे निराले’। इस ब्यूटी पेजेंट शो में अलग अलग शहरों से 25 से अधिक मॉडल्स ने भाग लिया। इस शो की विजेता यशिका शर्मा रही। फर्स्ट रनर अप अविश कौर, सेकंड रनर अप जेहान रही। इस शो में गेस्ट ऑफ ऑनर रहे किंग ग्रुप्स के मालिक हरिंदर सिंह, लेफ्टिनेंट जनरल एस के कौशल, फार्मर डीजीपी पुंजन एस. राजेन्द्र सिंह, एक्स मिनिस्टर ऑफ सोशल सेक्युरिटी एंड वुमन गुरकवल कौर और नार्थ स्टेट्स इंडिया के डायरेक्टर अमनदीप मित्तल।

इस शो का संचालन सिमरन आहूजा ने किया। शो के इवेंट मैनेजमेंट का कार्य दिनेश सरदाना ने किया। शो में कोरियोग्राफी बॉबी ने किया। इन सभी प्रतिभागियों के चुनाव ऑनलाइन कॉन्टेस्ट के द्वारा किया गया है। पिछले दिनों सम्पन्न हुए यह सौंदर्य प्रतियोगिता तीन राउंड में संपन्न हुआ। उसके बाद विजेता का चुनाव किया गया। इस शो के जज थे राज चौहान, परमिंदर सिंह दुआ, कुनवल खान, गायक राकेश कपूर, फैशन इंस्टिट्यूट के श्याम पांडेय।

मिस नार्थ इंडिया 2024 ब्यूटी पेजेंट शो में विजेता को कैश प्राइज, क्राउन से सम्मानित किया गया। विजेता को हिंदी म्यूजिक वीडियो में बतौर मॉडल और अभिनेत्री काम करने का मौका दिया जाएगा। आयोजक रामप्रसाद शर्मा का कहना है कि इस प्रकार के ब्यूटी पेजेंट का आयोजन करने का उनका उद्देश्य आज की किशोरियों में आत्मविश्वास भरना उनके कैरियर को आगे बढ़ाने के लिए प्लेटफार्म मुहैया करना है।

इस भव्य ब्यूटी पेजेंट शो का आयोजन पहली बार चंडीगढ़ की जमीं में किया गया। इस ब्यूटी पेजेंट शो में मुम्बई से आई हुई श्रीया देशमुख और आयशा शेट्टी भी उपस्थित रही। उन्होंने अपना ब्रांड ‘श्रीशा’ का लॉन्च इसी शो में किया। ‘श्रीशा’ ब्राण्ड के सभी मॉडल्स ने भारतीय परिधान में रैम्प वॉक किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *