Img 20231209 125439

बैरकपुर || सुरेका जी का “अनकॉमन” पहल, भव्य होगा फुटबॉल अकादमी का उद्घाटन

  • वर्ल्ड फुटबॉल डे पर लगेगा स्पोर्ट्स और ग्लैमर का तड़का
  • स्पोर्ट्स फोरम के अंतर्गत बैरकपुर नगर निगम खोलेगा फुटबॉल अकादमी
  • अनकॉमन की पहल पर होगा फुटबॉल मैच, फ्लैग मार्च पास्ट का आयोजन

बैरकपुर। बैरकपुर नगर निगम और सामाजिक संगठन अनकॉमन के संयुक्त तत्वाधान में 10 दिसंबर को वर्ल्ड फुटबॉल डे मनाया जाएगा। बैरकपुर नगर निगम के चेयरमैन उत्तम दास और अनकॉमन के सीईओ संजय सुरेका ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया, खेल को मनोरंजक बनाने के लिए विशेष पहल पर ग्लैमर को भी जोड़ा गया है। वहीं, बच्चों के समग्र विकास को ध्यान में रखते हुए बैरकपुर नगर निगम की ओर से स्पोर्ट्स फोरम के अंतर्गत फुटबॉल अकादमी का उद्घाटन किया जाएगा।

बता दें कि अंचल में फिलहाल कोई फुटबॉल अकादमी नहीं है। इस अकादमी के खुलने से यहां के बच्चों को नयी उम्मीद मिलेगी। अकादमी में लड़के व लड़कियां दोनों के प्रशिक्षण के लिए उच्च श्रेणी के कोच की भी नियुक्ति की जाएगी। संजय सुरेका ने इस दिन होने वाली संपूर्ण कार्यक्रम की जानकारी दी।

1702106605900उन्होंने बताया, बच्चों के फ्लैग मार्च पास्ट के साध कार्यक्रम की शुरुआत की जाएगी। इसके बाद फुटबॉल मैच का आयोजन किया जाएगा, जिसमें वेटरन खिलाड़ी, फिल्मी हस्तियां औऱ नवोदित मॉडल हिस्सा लेंगी। मैच के बाद पुरस्कार वितरण किया जाएगा साथ ही कोच और रेफरियों को सम्मानित किया जाएगा।

अंत में फैशन रैम्प शो का आयोजन किया जाएगा। सुरेका जी ने बताया कि यह पहली बार है जब हम अलग-अलग क्षेत्रों से जुड़े लोगों को एक मंच पर लाने का प्रयास कर रहे हैं। यह कार्यक्रम चैरिटी के लिए आयोजित किया गया है। इसमें मिले फंड को सुंदरवन के आर्थिक रूप से कमजोर एवं विधवा महिलाओं की मदद की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *