accident

बरेली : बेकाबू कार ने दुकान में बैठे 05 लोगों को रौंदा, दो की मौत

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में नैनीताल हाइवे पर एक बेकाबू कार बाइक से टकराने के बाद सड़क किनारे एक दुकान में घुस गयी और 05 लोगों को कुचल दिया। जिससे दो लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार सभी घायलों को बरेली अस्पताल भर्ती कराया गया है, जहां इनकी हालत गंभीर बनी हुयी है। बरेली (देहात) के पुलिस अधीक्षक राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि यह घटना गुरुवार को सुबह करीब आठ बजे हुयी।

नैनीताल फोरलेन हाईवे पर गुड़वारा गांव में बरेली की तरफ से आ रही स्विफ्ट डिज़ायर कार बेकाबू होकर एक मोटर साईकिल से टकरा गई। इससे टकराने के बाद कार सड़क किनारे यशपाल की दुकान के बाहर बैठे गांव के चार लोगों पर चढ़ गई। इससे कमल सिंह पुत्र परमेश्वरी (28 वर्ष) की मौके पर मौत हो गई जबकि प्रेम पुत्र जांगन लाल (35 वर्ष) की अस्पताल ले जाते समय रास्ते मे मौत हो गई।

दुर्घटना में बाइक सवार प्रवीण पुत्र रतन सहित दुकान के बाहर बैठे राजेन्द्र पुत्र मंगली व डिल्लीधर पुत्र बाबू राम गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया। जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *