बलिया के खबर : कार और साइकिल में टक्कर, बुजुर्ग की मौत

बलिया : जिले के गड़वार थाना क्षेत्र में बुधवार देर शाम कार और साइकिल की टक्कर में एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार रामपुर भोज गांव के मुनीब चौहान(62) साइकिल पर अपने गांव से गड़वार जा रहे थे, जब जोगापुर नहर पुलिया के पास एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी। पुलिस ने बताया कि मुनीब चौहान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिया की दीवार गिरने से एक व्यक्ति की मौत

जिले के बैरिया थाना क्षेत्र में बुधवार शाम क्षतिग्रस्त पुलिया की दीवार गिरने से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार ग्राम पंचायत पाण्डेयपुर के देवकी छपरा का निवासी राजू हाशमी(40) पुलिया के नीचे पानी से हाथ धो रहा था तभी पुलिया की एक दीवार उसके ऊपर गिर गई। दीवार के मलबे में दबकर राजू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

धारदार हथियार से वार कर युवक को किया लहूलुहान

गड़वार थाना क्षेत्र के मनियर गांव में मंगलवार की रात कमरे में सो रहे युवक को अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियार से वार कर लहूलुहान कर दिया। इसकी जानकारी होते ही परिवार में हड़कंप मच गया। परिजन आनन-फानन में जिला चिकित्सालय ले गए, जहां उसका इलाज चल रहा है। हालांकि अभी पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है। सुनील पासवान (32 वर्ष) पुत्र हरेराम पासवान अपनी पत्नी रीता के साथ कमरे में सोया रहा था।

जबकि सुनील की मां व उसका भाई कमरे के बाहर बरामदे में सो रहे थे। मकान अ‌र्द्धनिर्मित होने की वजह से खिड़की में केवल पर्दा लगा है। उक्त खिड़की के सहारे कमरे में प्रवेश कर किसी ने ताबड़तोड़ उसके चेहरे व गर्दन पर वार कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। कमरे के अंदर से कराहने की आवाज सुन बाहर सो रही मां व भाई की नींद खुल गई।

किसी अनहोनी की आशंका से दोनों ने दरवाजा खोलने के लिए आवाज लगाई तो कमरे में मौजूद सुनील कह पत्नी ने कुछ देर बाद दरवाजा खोला। इसी बीच किसी ने डायल 112 को फोन कर घटना की जानकारी दे दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची जरुर लेकिन तब तक परिजन सुनील को लेकर जिला चिकित्सालय जा चुके थे।

उधर घटना के बाद क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। ग्रामीणों के अनुसार पत्नी द्वारा मोबाइल पर किसी दूसरे व्यक्ति से बात करने को लेकर आये दिन पति-पत्नी में विवाद होता रहता था। घटना के बाद आस-पड़ोस के लोग तरह-तरह की शंका जाहिर कर रहे हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen + 17 =