Badminton: Subhankar lost in the semi-finals of Austria Open

बैडमिंटन : शुभंकर ऑस्ट्रिया ओपन के सेमीफाइनल में हारे

ग्रेज (ऑस्ट्रिया) : भारत के बैडमिंटन खिलाड़ी शुभंकर डे को यहां ऑस्ट्रिया ओपन इंटरनेशनल चैलेंज के सेमीफाइनल में इंडोनेशिश के प्राहदिस्का बगास शुजिवो के खिलाफ सीधे गेम में हार का सामना करना पड़ा। तीस साल के शुभंकर को प्राहदिस्का के खिलाफ 42 मिनट चले मुकाबले में 17-21 15-21 से हार मिली।

मनीला में 2020 बैडमिंटन एशिया टीम चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीतने वाली भारतीय पुरुष टीम के सदस्य शुभंकर टूर्नामेंट में अच्छी लय में दिखे। उन्होंने पहले दौर में जर्मनी के मथियास किकलिट्ज को हराने के बाद प्री क्वार्टर फाइनल में पोलैंड के मिकोलाज सिमानोवस्की और फिर क्वार्टर फाइनल में ऑस्ट्रिया के लुका व्रेबर को शिकस्त दी।

पुरुष युगल में पीएस रविकृष्णा और अक्षन शेट्टी तथा मिश्रित युगल में संजय श्रीवत्स धनराज और मनीषा के को क्वार्ट फाइनल में हार का समना करना पड़ा। पांचवें वरीय रघु मारिस्वामी और क्वालीफायर टीएम पल्ली को भी क्रमश: पुरुष और महिला एकल के दूसरे दौर में शिकस्त झेलनी पड़ी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *