बाबुल सुप्रियो का दावा : “ममता ने कहा था ज्योतिप्रिय चोर हैं”

कोलकाता। राज्य के राशन वितरण भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार किए गए राज्य के पूर्व खाद्य मंत्री ज्योतिप्रिय को लेकर बाबुल सुप्रियो ने चौंकाने वाला दावा किया है। उन्होंने कहा है कि ममता बनर्जी को ज्योतिप्रिय मल्लिक पर भरोसा नहीं था। विधानसभा सत्र के दौरान ममता कैबिनेट के सदस्य बाबुल सुप्रिया ने कहा, ”यह स्पष्ट कर दिया गया है कि पार्टी गिरफ्तार नेताओं के पक्ष में नहीं है।”

पिछले गुरुवार के पार्टी कार्यक्रम से, ममता ने कहा था, “मैं नहीं मानती की बालू (ज्योतिप्रिय मल्लिक का उपनाम) चोर हैं। विधानसभा सत्र में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी समेत भाजपा विधायकों ने पार्थ चटर्जी, ज्योतिप्रिय मल्लिक पर ”चोर” कहकर हमला बोला। मीटिंग रूम के बाहर बाबुल ने शुभेंदु पर सियासी हमला बोला।

राज्य मंत्री बाबुल ने कहा, ”मैं स्वीकार करता हूं कि हमारे कुछ नेताओं को कुछ घटनाओं में गिरफ्तार किया गया है। उन पर कुछ आरोप हैं। अदालतें और न्यायपालिका पूरे मामले पर नजर रखे हुए हैं। पार्टी के रुख से साफ हो गया है कि वह उनके साथ नहीं है।” बाबुल सुप्रियो ने कहा, ममता बनर्जी ने मुझसे कहा था कि उन्हें बालू पर भरोसा नहीं है वह चोर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *