मंत्रिमंडल में बदलाव के बाद बोले बाबुल सुप्रियो, जहां सम्मान न हो……

कोलकाता। मंत्रिमंडल बदले जाने के बाद पहली बार बाबुल सुप्रियो और इंद्रनिल सेन ने पहली बार मुंह खोला है। इंद्रनील सेल ने बाबुल सुप्रियो को बच्चा करार दिया है जबकि बाबुल ने कहा है कि जहां सम्मान नहीं होता वहां नहीं रहना चाहिए। दरअसल मंत्रिमंडल बदले जाने के बाद बुधवार को इंद्रनिल सेन न्यू सेक्रेटेरिएट बिल्डिंग गए थे। यहां बाबुल सुप्रियो के पर्यटन मंत्रालय के दफ्तर में बैठने से उन्होंने इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि यहां साफ-सफाई नहीं है। बाबुल ने कहा कि जिस टेबल पर सम्मान न हो, वहां से हट जाएं।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले राज्य मंत्रिमंडल में फेरबदल हुआ था। बाबुल को पर्यटन विभाग से हटाकर इंद्रनील सेन को दिया गया है। इंद्रनील ने कहा कि वह अपने पुराने दफ्तर से ही सारा काम करना चाहते हैं। उन्होंने अधिकारियों को एक दिन के अंदर आवास की व्यवस्था करने का भी आदेश दिया है।

वहीं बाबुल ने कहा कि मैं वह टेबल छोड़ दूंगा जहां सम्मान नहीं होगा। उन्होंने पर्यटन विभाग को नुकसान होने की बात भी कही। बाबुल ने कहा, ”अगर मैं कहूंगा कि कोई गलती नहीं हुई तो लोग सोचेंगे कि मैं बेवकूफ बना रहा हूं। मैंने अपने मन की बात मुख्यमंत्री से कही। मैं वहीं हूं जहां मुख्यमंत्री ने रास्ता दिखाया है।” बाबुल के खिलाफ इंद्रनील सेन ने कहा कि बाबुल बच्चा है। अभी-अभी पार्टी में शामिल हुए हैं।

हर कोई अपने तरीके से समस्या का समाधान करेगा। उन्होंने सोशल मीडिया पर कई बातें कहीं। मैं तो रवीन्द्रनाथ के शब्द ही कहूंगा, जो तुम्हें पागल कहे, उसे तुम कुछ मत कहना। बाबुल ने जो कहा उसमें मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है। मैंने किसी के खिलाफ नहीं बोला है और ना ही बोलूंगा। मुझे कोई ऑफिस नहीं चाहिए था। मुख्यमंत्री ने वही किया जो उन्हें सबसे अच्छा लगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *